scriptधमतरी के सूर्या राइस मिल में महिला मजदूर ने की खुदकुशी, फंदे से लटकी मिली लाश…मचा हड़कंप | Woman laborer hangs herself in Dhamtari Rice Mill | Patrika News
धमतरी

धमतरी के सूर्या राइस मिल में महिला मजदूर ने की खुदकुशी, फंदे से लटकी मिली लाश…मचा हड़कंप

Suicide News: धमतरी जिले के ग्राम अर्जुनी के राइस मिल में एक महिला मजदूर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला की आत्महत्या से राइस मिल मजदूरों में हड़कंप मच गया। मजदूरों ने इसकी जानकारी राइस मिल के मालिक को दी।

धमतरीApr 03, 2024 / 03:32 pm

Khyati Parihar

maut.jpg
CG Crime News: धमतरी जिले के ग्राम अर्जुनी के राइस मिल में एक महिला मजदूर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला की आत्महत्या से राइस मिल मजदूरों में हड़कंप मच गया। मजदूरों ने इसकी जानकारी राइस मिल के मालिक को दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। हालांकि महिला के आत्महत्या के कारण अज्ञात है। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2024: ‘EXIT POLL’ बैन, चुनाव आयोग ने अधिसूचना जारी कर बताया डेट और टाइम

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्राम खल्लारी निवासी शिव कुमारी शहर के नजदीक ग्राम अर्जुनी के सूर्या राइस मिल में मजदूरी करती थी। सोमवार को दोपहर अचानक उसने निर्माणाधीन पिल्हर के छड़ में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। स्टाफ ने इसकी जानकारी मिल संचालक को दी। खबर पाकर अर्जुनी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला (Dhamtari News) अस्पताल भिजवा दिया। मंगलवार दोपहर को रिश्तेदारों के आने के बाद पोस्टमार्टम शुरू किया गया। बता दें कि मृतक महिला बीते 25 वर्षो से धमतरी शहर के विभिन्न राइस मिलों में कार्य करते हुए अपना जीवन यापन कर रही थी।
अर्जुनी के सूर्या राइस मिल में महिला मजदूर शिव कुमारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे जांच कार्रवाई होगी। – कपिश्वर पुष्पकार, एसआई अर्जुनी

Home / Dhamtari / धमतरी के सूर्या राइस मिल में महिला मजदूर ने की खुदकुशी, फंदे से लटकी मिली लाश…मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो