सलमान खान के फैन के लिए खुशखबरी, अब जल्द निकलेगी सलमान की बारात!

सलमान खान के फैन के लिए खुशखबरी, अब जल्द निकलेगी सलमान की बारात!

Shyam Kishor | Publish: May, 30 2019 03:45:19 PM (IST) | Updated: May, 30 2019 03:45:20 PM (IST) धर्म कर्म

हो गया तय! इस दिन इससे कर सकते हैं विवाह, सलमान की कुंडली में बना विवाह का प्रबल योग

ज्योतिषियों के अनुसार, वर्तमान में सलमान खान की कुंडली में विवाह के प्रबल योग बन रहे हैं। अगर सलमान खान के साथ भाग्य का साथ बना रहा तो साल 2019 में सलमान खान की बारात निकल सकती है। कुंडली के ग्रहों की माने तो सलमान की दुल्हन बहुत ही सुंदर और बेहद प्रेम करने वाली होगी। जीनें किस दिन बजेगी सलमान खान के घर शहनाई और कब निकलेगी बारात।

 

लंबी आयु और अपार धन संपत्ति

सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर 1965 जन्म समय दोपहर 2 बजकर 37 मिनट जन्म स्थान – इंदौर (मध्यप्रदेश) में हुआ था। सलमान की चंद्र राशि कुंभ है। कुंभ राशि के जातक सबसे ज्यादा खूबसूरत माने जाते हैं जो कि सलमान है भी, उन्हें दुनिया के सात खूबसूरत आदमियों में शुमार किया जा चुका है। सलमान की कुंडली के 8 वें स्थान में बैठा बुध उनकी लंबी आयु और अपार धन संपत्ति का मालिक बनाता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर किसी जातक की कुंडली के 8 वें स्थान में बुध बैठा हो तो ऐसे जातकों को बार-बार प्रेम प्रकरणों में असफलता मिलती है जो कि सलमान के साथ होता रहता है।

 

इन 4 राशियों पर शनि और मंगल की एक साथ पड़ रही शुभ दृष्टि

 

शीघ्र विवाह के प्रबल योग

सलमान खान की प्राप्त कुंडली के अनुसार शीघ्र विवाह के प्रबल योग बन रहे है। सातवें भाव का स्वामी शुक्र है जो दसवें या शनी के घर में जाकर बैठा है, शनि और शुक्र मित्र है साथ ही यहां पर मंगल भी बैठा है। शुक्र और मंगल साथ बैठे है और राहू भी इन्हें देख रहा है इस वजह से सलमान खान दीवानगी की हद तक किसी से प्यार करते हैं। लेकिन अभी तक विवाह के लिए चौथा भाव स्ट्रांग नहीं होने के कारण विवाह के योग नहीं बन पा रहे थे।

 

इस राशि का मिलेगा जीवन साथी

हिन्दी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान लगभग 4 दशकों से बॉलीवुड पर राज कर रहे है, सलमान लगभग 20 साल की उम्र से लेकर 53 साल की उम्र में चल रहे सलमान का जलवा आज भी बरकरार है। सलमान खान की चंद्रकुंडली के अनुसार शीघ्र विवाह के प्रबल योग बन रहे हैं और मिथुन राशि की खूबसूरत लड़की से उनका विवाह हो सकता है। चंद्र कुंडली के अनुसार- दसवें भाव में बैठे मंगल और शुक्र की युति के कारण ही सलमान सुपर स्टार बने हैं। सलमान की कुंडली में नवमेश गुरु और पंचमेश सूर्य का परस्पर दृष्टि में होना एक बड़ा राज-योग बनाता है।

 

हनुमान जी को प्रसन्न करने का सबसे आसान रामबाण उपाय

***************

salman khan ki marriage kundli
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned