पूजा करते वक्त बोल दे ये जादूई शब्द, एक झटके में पूरी हो जाएंगी सारी मनोकामना

-भगवान सबकुछ नहीं करता इंसान की किस्मत और मेहनत का भी बड़ा रोल होता है।
-पूजा करते वक्त कुछ जादूई शब्दों का प्रयोग करने से भगवान तुरंत हो जाते हैं प्रसन्न।

By: भूप सिंह

Updated: 29 Nov 2020, 04:33 PM IST

 

इंसान हमेशा दुख और सुख में भगवान को याद करता है और भारत देश में सभी अलग-अलग तरह से अपने देवताओं की पूजा-अर्चना करते हैं। पृथ्वी पर जितनी भी चीज मौजूद हैं उन सबको भगवान ने बनाया है, इसलिए प्रत्येक प्राणी को भगवान में विश्वास है और इस विश्वास के कारण ही आज सभी लोग भगवान को मानते हैं और उनकी पूजा करते हैं।

यहां नशे के लिए सेनेटरी पैड्स को उबालकर पी रहे हैं युवा

भगवान अपने हर भक्त की प्रार्थना सुनता और उसके दुख दर्द दूर करता है। हर कोई दुख सुख में भगवान की प्रार्थना करता है और उसके दुख दूर भी होते हैं। बहुत से लोग भगवान से पूजा के दौरान बस धन की उपासना करते हैं। उनका लक्ष्य भगवान की कृपा से धन प्राप्त करना है, जबकि भगवान सबकुछ नहीं करता, कुछ व्यक्ति की किस्मत और मेहनत भी होती है। लेकिन इन सबके साथ भाग्य सबसे बड़ा है, भाग्य में जो लिखा होता है वही व्यक्ति को मिलता है।

बंदर की अनोखी एक्सरसाइज का वीडियो हुआ वायरल, देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा

हर इंसान का भविष्य क्या होने वाला है यह भाग्य पर निर्भर करता है। लेकिन व्यक्ति को उसके बारे में पता नहीं होता। इसलिए वह भगवान की पूजा करता है और उनसे यही आशा करता है कि धन की प्राप्ति हो, जबकि भगवान से कुछ कहने की बजाय आपको कुछ शब्दों का ही प्रयोग करना चाहिए। ये जादूई शब्द हैं जिन्हें पूजा के दौरान बोलने चाहिए। जब भी आप भगवान की पूजा करें तो भगवान से कहे कि 'भगवान हमेशा हम पर अपनी कृपा दृष्टि बनाए रखें।'

शेर को गेंद की तरह उछाल उछालकर खेलने लगा गुस्साया भैंसा, वायरल हुए वीडियो, आपने देखा क्या

बस इन शब्दों कहने से ही आपके सारे दुख दर्द दूर हो जाएंगे, क्योंकि यह जादुई शब्द भगवान को सबसे ज्यादा प्रिय है और इन शब्दों को बोलने वाला व्यक्ति भगवान का आशीर्वाद पा लेता है, आप भी पूजा के दौरान इन शब्दों का प्रयोग करें और फिर देखें क्या होता है।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned