Dacoit Jagan Gurjar : जगन पर ईनाम बढ़ाकर 40 हजार किया, मां और भाभी गिरफ्तार

Dacoit Jagan Gurjar : जगन पर ईनाम बढ़ाकर 40 हजार किया, मां और भाभी गिरफ्तार

abdul bari | Publish: Jun, 20 2019 07:10:00 AM (IST) Dholpur, Dholpur, Rajasthan, India

Dacoit Jagan Gurjar : गांव दर गांव तलाशी अभियान ( Dacoit Jagan Gurjar Searching Operation Updates ) चला रही पुलिस ने बुधवार को जगन की मां देवी और भाभी रज्जो को पुलिस पर पथराव करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

 

धौलपुर.
इलाके में दहशत पैदा करने वाले डकैत जगन ( jagan gurjar daku ) का सुराग देने वाले को पुलिस अब 40 हजार रुपए नकद इनाम देगी। जगन का सुराग नहीं लगने के बाद पुलिस ने उस पर ईनाम की राशि बढ़ा दी है। चार दिन पहले धौलपुर एसपी ने जगन पर 5 हजार का ईनाम रखा था। इधर पिछले एक सप्ताह से बीहड़ में गांव दर गांव तलाशी अभियान ( Dacoit Jagan Gurjar Searching Operation Updates ) चला रही पुलिस ने बुधवार को जगन की मां देवी और भाभी रज्जो को पुलिस पर पथराव करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने डकैतों को कारतूस सप्लाई करने वाले गुमान सिंह गुर्जर को मय 28 कारतूस दबोचने में सफलता हासिल की है। गुमान डकैत भारत का मामा बताया जा रहा है। पुलिस ने मंगलवार को भी डकैतों ( jagan gurjar dholpur ) को कारतूस सप्लाई करने वाले रामपूजन को पकड़ा था। पुलिस के अनुसार करीब 116 मामलों में वांछित डकैत जगन को पकडऩे में नाकामी के बाद पुलिस मुख्यालय ने उसके सिर पर इनाम की राशि को बढ़ाकर 40 हजार कर दिया है। जगन के सिर पर ईनाम की राशि की घोषणा अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, अपराध ने की है।

इधर बुधवार को जगन की तलाश ( dholpur news ) में उसके गांव भवूतिपुरा पहुंचे पुलिस दल पर जगन की मां देवी तथा भाभी रज्जो ने पथराव किया। पुलिस ने देवी और रज्जो को राजकार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

सात दिन की तलाश, फिर भी खाली हाथ

डकैत जगन गिरोह की तलाश में डांग क्षेत्र में चल रहा तलाशी अभियान बुधवार को सातवें दिन जारी रहा। आधा दर्जन पुलिस पार्टियों के करीब 100 पुलिसकर्मी और आरएसी की स्पेशल कमांडो फोर्स के जवान, एटीएस दल ने बुधवार सुबह सरमथुरा क्षेत्र के गांवों व जंगल क्षेत्र में कॉम्बिंग की।

यह भी पढ़ें..

Dacoit Jagan Gurjar: जगन के 2 साथी पुलिस के हत्थे चढ़े, 5 टीमों ने बीहड़ खंगाला, तलाशी अभियान जारी


Rajasthan University Cut off List 2019 : संघटक कॉलेजों की पहली सूची हुई जारी, देखें लिस्ट

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned