Dacoit Jagan Gurjar: जगन के 2 साथी पुलिस के हत्थे चढ़े, 5 टीमों ने बीहड़ खंगाला, तलाशी अभियान जारी

Dacoit Jagan Gurjar: जगन के 2 साथी पुलिस के हत्थे चढ़े, 5 टीमों ने बीहड़ खंगाला, तलाशी अभियान जारी

abdul bari | Publish: Jun, 19 2019 01:05:55 AM (IST) | Updated: Jun, 19 2019 01:13:54 AM (IST) Dholpur, Dholpur, Rajasthan, India

( Dacoit Jagan Gurjar Searching Operation Updates ) दहशत फैलाने वाले जगन के साथी चरत गुर्जर तथा डकैतों को हथियार सप्लाई करने वाले युवक अतिराजपुरा निवासी रामपूजन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

धौलपुर.
बाड़ी के बसेड़ी बस स्टैण्ड पर दुकानदारों से मारपीट और फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले कुख्यात डकैत जगन गुर्जर के साथी चरत गुर्जर तथा डकैतों को हथियार सप्लाई करने वाले युवक अतिराजपुरा निवासी रामपूजन को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। उधर, दस्यु जगन गुर्जर की तलाश में पुलिस की ओर से चलाया जा रहा तलाशी अभियान मंगलवार को भी जारी रहा। पुलिस ने सरमथुरा क्षेत्र में बीहड़ व जंगल में जगन की तलाश ( Dacoit Jagan Gurjar Searching Operation Updates ) की। पुलिस ने इस दौरान ग्रामीणों से भयमुक्त रहने की अपील की। अभियान के दौरान जगन ( Dacoit Jagan Gurjar ) की कोई भी जानकारी पुलिस को नहीं मिली।

पांच टीमें तलाश रही

मंगलवार सुबह सरमथुरा थाने पर पुलिस दल पहुंचा। यहां अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश वर्मा के निर्देशन में पांच टीमें गठित की गई। टीमों ने क्षेत्र के झिरी, मदनपुर, सोने का गुर्जा, डोम पुरा आदि में पैदल काम्बिंग की। टीमों का नेतृत्व धौलपुर ( dholpur news ) जिले में पूर्व में सेवाएं दे चुके पुलिस उपाधीक्षक अर्जुन सिंह शेखावत, भरतपुर से आए पुलिस उपाधीक्षक मानसिंह, धौलपुर पुलिस उपाधीक्षक शहर दिनेश शर्मा, थानाधिकारी युधिष्ठिर सिंह, सरमथुरा एसएचओ धर्म सिंह एवं बाड़ी थाना प्रभारी ने किया।

50 कारतूस बरामद

एसपी अजय सिंह ने बताया कि 12 जून को जगन गिरोह ने बाड़ी कस्बे के बसेड़ी बस स्टैण्ड मुख्य बाजार में दुकानों पर तोडफ़ोड़, दुकानदारों से मारपीट और फायरिंग कर दहशत फैलाई थी। पूछताछ में चतर ने बताया कि डकैत जगन ( jagan gurjar daku ) का चाय के पैसों के लेन देन को लेकर विवाद हो गया था। इस दौरान दुकानदार एकत्र हो गए और उन्होंने जगन से मारपीट कर दी। एसपी ने बताया कि डकैतों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत जानकारी मिली कि रामपूजन डकैत भारत गुर्जर व रामविलास गिरोह को कारतूसों की सप्लाई करता था। जिस पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से 315 बोर के 50 कारतूस बरामद हुए है। आरोपी ने बताया कि गत दिनों पुलिस के साथ हुई फायरिंग में भारत और रामविलास गिरोह की कारतूस खत्म हो गए थे, वह इन कारतूसों को गिरोह तक पहुंचाने जा रहा था।

बाड़ी पहुंचे एडीजी

बाड़ी. डकैतों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान की निगरानी को एडीजी (जेल) सुनील दत्त मंगलवार को बाड़ी पहुंच गए। उनके साथ भरतपुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक भूपेन्द्र साहू भी थे। बाद में यहां सदर थाने पर समीक्षा बैठक हुई। सुनील दत्त ने बताया कि डकैत जगन और उसके गिरोह की तलाश की जा रही है। एडीजी ने आमजन से अपील की है कि वे डकैत संबंधी जानकारी मिलने पर तुरंत पुलिस को सूचना दें। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।

 

यह खबरें भी पढ़ें..
शादीशुदा चाचा ने किया 10 साल की भतीजी से बलात्कार, फिर हड़ताल के कारण इलाज के लिए भटकी पीड़िता

 

CM गहलोत की नाराजगी के बाद आदेश जारी, अधिकारियों को फोन नहीं उठाना अब पड़ेगा भारी, हो सकते हैं सस्पेंड


कंटेनर व ट्रैक्टर में हुई आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत, ट्रैक्टर के हुए तीन टुकड़े जाएंगी

Sand Mafia In Rajasthan: बजरी से भरे वाहन नहीं निकलने देने पर पुलिस पर पथराव, 2 कांस्टेबल के आईं चोटें

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned