scriptशादीशुदा चाचा ने किया 10 साल की भतीजी से बलात्कार, फिर हड़ताल के कारण इलाज के लिए भटकी पीड़िता | rape in rajasthan Uncle raped 10-year-old niece | Patrika News
धौलपुर

शादीशुदा चाचा ने किया 10 साल की भतीजी से बलात्कार, फिर हड़ताल के कारण इलाज के लिए भटकी पीड़िता

( rape in rajasthan ) आरोपी बच्ची को बहला फुसला कर समीपवर्ती सूनसान स्थान पर ले गया और बलात्कार करने के बाद फरार हो गया।

धौलपुरJun 18, 2019 / 01:13 am

abdul bari

सैपऊ/धौलपुर.
सैपऊ थाना इलाके के एक गांव में रिश्तों का शर्मसार ( rape with niece ) कर देने वाली घटना सामने आई है। सोमवार शाम करीब चार बजे दस वर्षीय बालिका को उनका चचेरा चाचा बहला फुसला कर ले गया और ( minor rape ) बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। ( rape in rajasthan ) वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया।
पुलिस ने आरोपित को पकडऩे के प्रयास शुरू कर दिए है। वहीं, घटना के दौरान सबसे गंभीर बात यह रही कि पीडि़ता को इलाज के लिए पुलिस जिला अस्पताल ( dholpur news ) लेकर पहुंची, लेकिन यहां चिकित्सक हड़ताल के चलते बालिका को इलाज के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा। अस्पताल पीएमओ ने अस्पताल पहुंच कर पीडि़ता के मेडीकल की कार्रवाई की।

सैपऊ पुलिस उपाधीक्षक वासुदेव सिंह ने बताया कि थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली दस वर्षीय बालिका ( Rape with girl ) सोमवार शाम को अपने घर से बाहर जा रही थी। रास्ते में बालिका को उसके चचेरे चाचा ने रोक लिया और बहला फुसला कर समीपवर्ती सूनसान स्थान पर ले गया। यहां आरोपित ने बालिका के साथ बलात्कार किया और फरार हो गया। घटना की जानकारी जब परिजन को हुई तो वे पीडि़ता को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस बालिका को लेकर जिला अस्पताल के लिए रवाना हो गई। जिला अस्पताल में चिकित्सक की हड़ताल ( Rajasthan Doctors Strike ) के चलते पीडि़ता को तुरंत इलाज नहीं मिल सका। इस पर पुलिस ने उच्चाधिकारियों से संपर्क साधा। करीब एक घंटे बाद अस्पताल के पीएमओ ने पीडि़ता का उपचार शुरू कर मेडीकल मुआयने की कार्रवाई की। घटना के संबंध में पीडि़ता के पिता की ओर से मामला दर्ज कराया गया है।

शादीशुदा है आरोपित

पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि आरोपित युवक रिश्ते में पीडि़ता ( Rape with girl child ) का चाचा लगता है। आरोपित युवक का शादीशुदा होना भी सामने आया है। पुलिस ने आरोपित की स्थानीय स्तर पर तलाश के बार आसपास के क्षेत्र में भी तलाश की, लेकिन कोई भी सुराग नहीं लग सका है।
Rape with niece
बसेड़ी में छह वर्षीय बालिका के दुष्कर्मी चिन्हित नहीं


गत सप्ताह बसेड़ी थाना इलाके के एक गांव में छह वर्षीय बालिका से दुष्कर्म के मामले में पुलिस किसी भी आरोपित को पकडऩा तो दूर चिन्हित भी नहीं कर सकी है। उल्लेखनीय है कि बसेड़ी के एक गांव में छह वर्षीय मासूम बालिका घर के बाहर अपने दो भाई बहनों के साथ सो रही थी। देर रात को अज्ञात व्यक्ति मासूम को उठाकर घर के समीपवर्ती खंडहर में ले गया। आरोप है कि यहां आरोपित ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया।
इस दौरान घर में सो रही एक महिला की नींद खुली और वह जैसे ही घर से बाहर निकली तो उसे मासूम के रोने की आवाज सुनाई दी। महिला ने घर के अन्य सदस्यों को भी जगा दिया। खंडहर में पहुंचने पर बालिका लहूलुहान अवस्था में रोती हुई मिली। देखकर परिजनों के हाथ-पैर फूल गए और बालिका को उठाकर घर ले आए। अगले दिन सुबह मामला दर्ज होने पर पुलिस ने अनुसंधान शुरू कर दिया। घटना के सात दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस आरोपित को चिन्हित नहीं कर सकी है।

Home / Dholpur / शादीशुदा चाचा ने किया 10 साल की भतीजी से बलात्कार, फिर हड़ताल के कारण इलाज के लिए भटकी पीड़िता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो