scriptरात को पति के सोने के बाद पत्नी एक घंटे के लिए घर से गई थी, इसके बाद ऐसा क्या हुआ जो ललिता को मारकर खाट पर सुलाया | murdered his wife due to suspicion of her character in dungarpur | Patrika News
डूंगरपुर

रात को पति के सोने के बाद पत्नी एक घंटे के लिए घर से गई थी, इसके बाद ऐसा क्या हुआ जो ललिता को मारकर खाट पर सुलाया

Dungarpur News : कोतवाली थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव में पति-पत्नी में विवाद के दौरान पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को आरोपी पति को गिरफ्तार किया हैं। हत्या का कारण पत्नी के चरित्र पर शंका सामने आया है।

डूंगरपुरJul 03, 2024 / 04:34 pm

Kamlesh Sharma

डूंगरपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव में पति-पत्नी में विवाद के दौरान पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को आरोपी पति को गिरफ्तार किया हैं। हत्या का कारण पत्नी के चरित्र पर शंका सामने आया है। थानाधिकारी भगवानलाल ने बताया कि वीरपुर निवासी ललिता पत्नी मनीष का 28 जून की रात को उसके पति से विवाद हो गया था। विवाद के चलते पति मनीष उसकी हत्या कर मौके से फरार हो गया।
पुलिस ने मृतका के भाई देवीलाल की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर छानबीन के दौरान मंगलवार को वीरपुर निवासी मनोज उर्फ मनीष पुत्र रामजी बामणिया को गिरतार किया। कार्रवाई में एएसआई दिलीप सिंह, हैडकांस्टेबल अमृतलाल, कांस्टेबल लक्ष्मण सिंह, प्रहलाद सिंह, जितेंद्र सिंह, हेमेंद्र, भव्यराज व मेहुल शामिल थे।
यह भी पढ़ें

घर के पास कुएं में मिला मां-बेटे का शव, भाई ने यह लगाए आरोप

पति ने इसलिए कर दी थी हत्या

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी मनीष का ललिता से 2021 में नाता विवाह हुआ था। विवाह के बाद ललिता ने एक बच्ची को जन्म दिया। पुत्री के जन्म के बाद मनीष अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करने लगा। 27 जून की रात को आरोपी मनीष के सोने के बाद ललिता एक घंटे के लिए घर से बाहर गई थी। उसके घर आने पर आरोपी मनीष ने उसका मोबाइल चैक किया तो एक नबंर के आधार पर उसका किसी से प्रेम प्रसंग चलने की शंका जताई।
इसके बाद 28 जून की शाम को करीब सात बजे से दोनों में झगड़ा हुआ। मारपीट में ललिता बेसूध हो गई व कुछ समय बाद उसने दम तोड़ दिया। ललिता की मौत पर आरोपी ने उसको खाट पर सुलाया व खाट के चारों पायो के नीचे पानी से भरी थाली रख पंखा शुरू कर दिया। इसके पीछे कारण चिंटियां शव तक नहीं पहुंचे। इसके बाद आरोपी बच्ची को बहन के घर रख गुजरात फरार हो गया।

Hindi News/ Dungarpur / रात को पति के सोने के बाद पत्नी एक घंटे के लिए घर से गई थी, इसके बाद ऐसा क्या हुआ जो ललिता को मारकर खाट पर सुलाया

ट्रेंडिंग वीडियो