scriptलौंग का छोटा-सा उपाय चमका सकता है आपकी किस्मत, बन सकते हैं टाटा-बिरला जैसे अमीर | powerful totke of clove, it can make your rich and prosperous | Patrika News
दस का दम

लौंग का छोटा-सा उपाय चमका सकता है आपकी किस्मत, बन सकते हैं टाटा-बिरला जैसे अमीर

मंगलवार के दिन हनुमान जी के सामने दीये में लौंग डालकर किया गया उपाय कारगर साबित होता है।
दुश्मन को वश में करने के लिए उसे अभिमंत्रित लौंग खिलाएं, इससे आपका काम बन जाएगा

Mar 05, 2019 / 12:24 pm

Soma Roy

laung ke totke

लौंग का छोटा-सा उपाय चमका सकता है आपकी किस्मत, बन सकते हैं टाटा-बिरला जैसे अमीर

नई दिल्ली। हर कोई टाटा-बिरला जैसा अमीर बनना चाहता है, लेकिन सबका ये सपना पूरा नहीं हो पाता है। इसकी वजह मेहनत में कमी नहीं बल्कि ग्रहदशा का ठीक न होना हो सकता है। अपनी किस्मत को चमकाने और अपने सपने को हकीकत में बदलने के लिए लौंग का टोटका कारगर साबित हो सकता है।
सरसों के तेल में काले तिल डालकर करें ये उपाय, मिलेगा शनि दोष से छुटकारा

1.आर्थिक संकट से बचने के लिए के लिए मंगलवार के दिन हनुमान जी की मूर्ति या तस्वीर के सामने सरसों के तेल का दीया जलाएं। उसमें दो लौंग डालें। अब हनुमान चालीसा का पाठ करें। इससे रुपयों की तंगी दूर होगी और धन की वृद्धि होगी।
2.अगर आपको किसी से अपना काम निकलवाना हो तो उसे अपने वश में करने के लिए शनिवार की रात को लौंग का टोटका अपनाएं। इसके लिए सात लौंग अपनी हथेली में रखें। अब मुट्ठी बंद कर लें। अब जिस व्यक्ति को अपने फेवर में करना हो उसका 31 बार नाम बोलें और हर बार नाम के साथ अपनी मुट्ठी पर फूंक मारें। अब अगले दिन यानि रविवार को इसे जला दें। इससे आपका काम बन जाएगा।
3.अगर आपका बच्चा पढ़ाई में कमजोर है तो इसे ठीक करने के लिए बुधवार के दिन 11 साबुत लौंग लें। इन्हें लाल कपड़े में बांधकर पूजा स्थान में रखें और ओम गं गणपतयै नमः की एक माला जाप करें। अब रोजाना बच्चे को ये एक लौंग खिला दें। ऐसा लगातार ग्यारह दिनों तक करने से बच्चे की मेमोरी तेज हो जाएगी।
4.अगर आपके ज्यादातर काम अटक जाते हैं तो प्रत्येक शनिवर के दिन तेल में तीन-चार लौंग डालकर दीपक जलाएं। ये दीया घर के सबसे अंधेरे कोने में जलाएं। इससे नकारात्मकता दूर होगी।

5.अगर आपकी नौकरी नहीं लग रही है या किसी खास काम में दिक्कतें आ रही हैं तो आप लौंग का उपाय करें। इसके लिए एक पीला नींबू लेकर उसके चारों ओर चार लौंग गाड़ दें। अब 21 बार ओम हनुमतै नमः का जाप करें। इससे आपका काम बन जाएगा।
भोजपत्र पर काजल से लिख दें सिर्फ ये एक चीज, होगी धन की प्राप्ति

6.अगर आप मानसिक रूप से परेशान रहते हैं तो इससे छुटकारा पाने के लिए रोजाना दो या तीन लौंग जलाकर इसकी राख चाट लें। इससे मन को शांति मिलेगी।
7.अगर आप किसी महत्वपूर्ण काम के लिए जा रहे हैं तो अपने घर के मेन गेट पर दो लौंग रख लें। अब इस पर पैर रखकर जाएं। इससे काम में आने वाली रुकावटें दूर हो जाएगी।
9.अगर आप अपने दुश्मन को मात देना चाहते हैं तो सात लौंग लेकर हनुमान जी के मंत्र से उसे सिद्ध कर लें। अब आप उस व्यक्ति को खाने में मिलाकर वो लौंग खिला दें। इससे व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा।
10.धन की वृद्धि के लिए पांच लौंग को लाल कपड़े में बांधकर कौड़ियों के साथ तिजोरी में रख दें। इससे धन की बढ़ोत्तरी होगी।

Home / Dus Ka Dum / लौंग का छोटा-सा उपाय चमका सकता है आपकी किस्मत, बन सकते हैं टाटा-बिरला जैसे अमीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो