scriptRahul Tweet, India has entered into recession first time in history | राहुल गांधी ने किया ट्वीट, 'भारत ने इतिहास में पहली बार मंदी में किया प्रवेश' | Patrika News

राहुल गांधी ने किया ट्वीट, 'भारत ने इतिहास में पहली बार मंदी में किया प्रवेश'

  • एक मीडिया रिपोर्ट की कटिंग को राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को घेरा
  • कहा, मोदी के कार्यों ने भारत की ताकत को उसकी कमजोरी में बदल दिया

नई दिल्ली

Updated: November 12, 2020 10:54:22 am

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी को देश की इकोनॉमी पर घेरने का प्रयास किया है। इस बार उन्होंने आरबीआई की रिपोर्ट को ट्वीट किया है। जिसमें कहा गया है कि भारत इतिहास में पहली बार मंदी में प्रवेश कर रहा है। उन्होंने एक मीडिया रिपोर्ट को ट्वीट करते हुए कहा कि वित्त वर्ष 2020-21 के पहली छमाही में भारत की इकोनॉमी के आंकड़े पहली बार यह बयां कर रहे हैं कि भारतीय इतिहाय में पहली बार देश मंदी में प्रवेश कर रही है। इस रिपोर्ट में रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया का हवाला दिया गया है।

rahul gandhi
rahul gandhi

राहुल गांधी की ओर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा गया। राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर अपने ट्वीट में कहा कि श्री मोदी के कार्यों ने भारत की ताकत को उसकी कमजोरी में बदल दिया। आपको बता दें कि जब से देश में कोरोना वायरस की एंट्री हुई है और सरकार की ओर से लॉकडाउन लगाया गया है, तब से राहुल गांधी सरकार की मुखालफत एवं विरोध करते हुए नजर आ रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.