यूवीसीइ परीक्षा के दो घंटे में जारी करेगा नतीजे

यूवीसीइ जुलाई 2018 में यह कारनामा कर चुका है। परीक्षा के महज ढाई घंटे में परिणाम घोषित हुए थे।

By: Nikhil Kumar

Published: 02 Sep 2020, 06:12 PM IST

बेंगलूरु. बेंगलूरु विश्वविद्यालय (Bengaluru University) के अंतर्गत संचालित यूनिवर्सिटी विश्वेश्वरय्या कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग (UVCE -यूवीसीइ) की अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाएं शुरू हो गई हैं। परीक्षाएं आठ सितंबर को समाप्त होंगी जिसके बाद 12 सितंबर से व्यावहारिक परीक्षा प्रारंभ होगी।

बीयू के कुलपति प्रो. के. आर. वेणुगोपाल ने बताया कि परीक्षाएं समाप्त होने के दो घंटे में नतीजे जारी होंगे। यूवीसीइ (University Visvesvaraya College of Engineering) जुलाई 2018 में यह कारनामा कर चुका है। परीक्षा के महज ढाई घंटे में परिणाम घोषित हुए थे। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए केंद्र और प्रदेश सरकारी सहित स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी सभी सुरक्षात्मक नियमों का सख्ती से पालन हो रहा है।

कोविड पॉजिटिव या इसके लक्षण वाले परीक्षार्थियों के लिए अलग व्यवस्था की गई है। लेकिन सोमवार और मंगलवार को ऐसा एक भी परीक्षार्थी सामने नहीं आया है। किसी भी आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए 30 व्यक्गित सुरक्षा किट (पीपीई) सहित परीक्षा केंद्र में एक एम्बुलेंस, एक चिकित्सक और एक नर्स की व्यवस्था की गई है। प्रो. वेणुगोपाल मंगलवार को खुद परीक्षा केंद्र पहुंचे और परीक्षार्थियों का हौसला बढ़ाया।

Nikhil Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned