Assam Assembly Elections 2021: नरेंद्र तोमर का राहुल गांधी पर तंज, 2 मई तक दिन में देख सकते हैं जीत का सपना

Assam Assembly Elections 2021 पत्रिका डॉट कॉम से बीजेपी के दो केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और अनुराग सिंह ठाकुर ने की विशेष बातचीत, कांग्रेस साधा निशाना

By: धीरज शर्मा

Published: 06 Apr 2021, 10:46 AM IST

नई दिल्ली। असम विधानसभा चुनाव ( Assam Assembly Elections 2021 ) को जीतने के लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। तीसरे चरण के मतदान के साथ ही अमस में अलगी सरकार किसकी बनेगी इसका फैसला ईवीएम में कैद हो जाएगा। हालांकि इस बीच भी नेताओं की जुबानी जंग जारी है।

इस बीच केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के नेता नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर तंज कसा है। तोमर ने कहा है कि 2 मई को राहुल गांधी समेत सभी कांग्रेस नेताओं के सपने चकनाचूर हो जाएंगे। तब तक वे दिन में कांग्रेस की जीत का सपना देख सकते हैं। पत्रिका डॉट कॉम से नरेंद्र सिंह तोमर और अनुराग सिंह ठाकुर ने विशेष बातचीत की। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा।

यह भी पढ़ेँः Assam Assembly Elections 2021 ईवीएम बवाल के बाद एक और गड़बड़ी, 90 वोटर वाले बूथ पर पड़े 171 वोट

बीजेपी नेता नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि असम में इस बार कांग्रेस का पूरी तरह से सफाया हो जाएगा। 2 मई तक राहुल गांधी प्रियंका गांधी और उनकी पूरी टीम दिन में सपने देखने का अधिकार है।

लेकिन दो मई को नतीजे आने के बाद कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं के सपने चकनाचूर हो जाएंगे। तोमर ने कहा कि असम में छोटे दलों का कोई अस्तित्व नहीं है।

तोमर के मुताबिक असम की जनता ने पांच साल भारतीय जनता पार्टी की सरकार का कामकाज देखा है, उसे परखा है, और इस बार भी बीजेपी को ही सत्ता में वापस असम की जनता चुनेगी।

बीजेपी में कोई फूट नहीं
असम बीजेपी के 2 बड़े नेताओं हिमंत बिस्वा सरमा और सर्वानंद सोनोवाल के बीच मतभेद की बात पर तोमर ने कहा कि दोनों में कोई फूट नहीं है।

दोनों ही नेता पूरे सामंजस्य के साथ काम कर रहे हैं। असम भाजपा के प्रभारी और केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि कांग्रेस के पास अपनी कोई उपलब्धि नहीं की वजह से वो इस तरह की बातें करके असम की जनता के बीच भ्रम फैला रही है।

बदरुद्दीन अजमल के आगे टेके घुटने
तोमर ने राहुल गांधी पर बदरुद्दीन अजमल के आगे घुटने टेकने की बात भी कही। तोमर ने कहा की असम में कांग्रेस की कोई हैसियत नहीं बची है।

पूरे प्रदेश में कांग्रेस कहीं नजर नहीं आ रही। तोमर ने दावा किया कि 2 मई के बाद असम में कांग्रेस का और पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस का सफाया हो जाएगा

अनुराग ठाकुरः घुसपैठियों के कंधे पर बैठकर सत्ता सुख
वहीं केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने भी कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस घुसपैठियों के कंधे पर सवार होकर सत्ता में वापसी करना चाहती है।

लेकिन असम की जनता उन्हें ऐसा नहीं करने देगी। ठाकुर ने आरोप लगाया कि अजमल को असम की पहचान बताकर कांग्रेस तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है।

यह भी पढ़ेँः Assam Assembly Elections 2021: अंतिम चरण में 12 जिलों की 40 सीटों पर वोटिंग, इन दिग्गजों समेत 337 उम्मीदवारों का दांव पर साख

400 से 40 सांसद पर आ गई पार्टी
अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि राहुल गांधी और कांग्रेस इस स्तर पर आ चुके हैं कि बदरुद्दीन अजमल को अपना नेता मान चुके हैं। इससे बड़ी विडंबना क्या होगी कि कभी चार सौ सांसदों वाली पार्टी अब 40 सांसदों पर आ चुकी है।

पश्चिम बंगाल को लेकर अनुराग सिंह ठाकुर ने दावा किया कि नंदीग्राम में ममता बनर्जी को कम से कम 15 फीसदी वोटों के अंतर से हराएंगे।

इसके अलावा पश्चिम बंगाल में पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनाने का भी वित्त राज्य मंत्री दावा कर रहे हैं।

आइए पढ़ेंः Assam Assembly Elections 2021 - Bhartiya Janta Party (BJP) Full Candidates List

Assam Assembly Elections 2021
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned