Tamil Nadu Assembly Elections 2021: DMK सांसद ए. राजा के बिगड़े बोल, कहा- स्टालिन की चप्पल की कीमत पलनीस्वामी से ज्यादा

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: ए. राजा का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद उनकी खूब फजीहत हो रही है।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 27 Mar 2021, 03:14 PM IST

चेन्नई.

डीएमके के सांसद (DMK MP) और पूर्व केंद्रीय मंत्री ए. राजा (A Raja) ने राज्य के मुख्यमंत्री ई. पलनीस्वामी (Palaniswami) के लिए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उनकी तुलना अपनी पार्टी के प्रमुख एमके स्टालिन (Mk Stalin) की चप्पल से कर दी थी। डीएमके नेता राजा ने एक चुनावी (Tamil Nadu Assembly Elections 2021) बैठक के दौरान कहा था, "एडपाडी पलनीस्वामी कुछ दिनों पहले तक वेल्लामंडी (चीनी के बाजार) में काम करते थे। आखिर उनकी तुलना स्टालिन से कैसे हो सकती है। स्टालिन की चप्पल की कीमत उनसे एक रुपए ज्यादा ही होगी। फिर भी वे स्टालिन को चुनौती देने की हिम्मत कर रहे हैं।

अभद्र टिप्पणी की
दरअसल, राजा ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलनीस्वामी पर अभद्र टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि वो गलत रास्ते से पैदा हुए हैं। यह बात उन्होंने डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन से तुलना करते हुए कही है। ए राजा ने स्टालिन की तारीफ करते हुए कहा कि उनका जन्म सही रास्ते से हुआ है जबकि तमिलनाडु के मौजूदा मुख्यमंत्री पलनीस्वामी गलत रास्ते से पैदा हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर फजीहत
ए. राजा का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद उनकी खूब फजीहत हो रही है। यह पहली बार नहीं है जब राजा की विवादित बयान को लेकर विवाद खड़ा हुआ है। इससे पहले भी राजा विवादित बयान दे चुके है और उनकी आलोचना हुई है। एआईएडीएमके पार्टी की सोशल मीडिया पर पहले से ही मौजूदगी रही है। इससे पहले भी पलनीस्वामी कई तरह की समस्याओं से गुजरी है, लेकिन एआईएडीएमके पार्टी के समर्थक पलनीस्वामी और पार्टी को हमेशा से डिफेंड करते दिखे हैं।

Tamil Nadu Assembly Elections 2021
PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned