scriptUP Election 2022: सपा ने जारी की 56 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट, 10 मुस्लिम और 8 यादवों, 7 ब्राह्मणों को दिया टिकट | UP election 2022 Samajwadi party 3rd candidate list released | Patrika News

UP Election 2022: सपा ने जारी की 56 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट, 10 मुस्लिम और 8 यादवों, 7 ब्राह्मणों को दिया टिकट

locationलखनऊPublished: Jan 27, 2022 03:41:33 pm

Submitted by:

Vivek Srivastava

समाजवादी पार्टी ने अपनी तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस लिस्ट को अपलोड भी कर दिया है। लिस्ट के मुताबिक दूसरे दलों को छोड़कर आये सभी नेताओं को मनमाफिक जगह से सीट दी है। पार्टी ने 56 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट, 10 मुस्लिम और 8 यादवों, 7 ब्राह्मणों को टिकट दिया है।

UP Election 2022: सपा ने जारी की 56 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट

UP Election 2022: सपा ने जारी की 56 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट

SP Candidate List: समाजवादी पार्टी ने यूपी विधानसभा चुनावों के लिए अपनी तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस लिस्ट को अपलोड भी कर दिया है। लिस्ट के मुताबिक दूसरे दलों को छोड़कर आये सभी नेताओं को मनमाफिक जगह से सीट दी है। पूजा पाल को चायल सीट से टिकट मिला है तो दरियाबाद से अरविंद सिंह गोप को उम्मीदवार बनाया है। बसपा छोड़कर आये लालजी वर्मा को कटेहरी से तो रामअचल राजभर को अकबरपुर से टिकट मिला है। वहीं बीजेपी छोड़कर आये दारा सिंह चौहान को घोसी से टिकट मिला है। बांसडीह से रामगोविन्द चौधरी, आजमगढ़ से दुर्गा प्रसाद यादव, फूलपुरपवई से रमाकान्त यादव, काजल निषाद को कैम्पियरगंज से टिकट दिया है।
देखिये पूरी लिस्ट किसको कहां से मिला टिकट –

sp_list_1.jpg
sp_list_2.jpg
sp_list_3.jpg
sp_list_4.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो