जब इन सेलेब्स को आया गुस्सा, किसी ने तोड़ा फोन, तो किसी ने जड़ा थप्पड़

By: Archana Pandey
| Updated: 12 Sep 2021, 04:53 PM IST
जब इन सेलेब्स को आया गुस्सा, किसी ने तोड़ा फोन, तो किसी ने जड़ा थप्पड़
Salman Govinda

ज्यादातर लोगों को बॉलीवुड स्टार्स शांत, मिलनसार और लोगों की मदद करने वाले दिखते हैं। जबकि ऐसा नहीं होता है। कई बार इन सितारों को ऐसा रूप देखने को मिला हैं, जिसने लोगों को चौंका दिया है। ये बात हम नहीं बल्कि उन लोगों ने बताई है जिनके साथ बदमिजाजी हुई है।

नई दिल्ली: Bollywood Stars Angry Reactions: ज्यादातर लोगों को बॉलीवुड स्टार्स शांत, मिलनसार और लोगों की मदद करने वाले दिखते हैं, जबकि ऐसा नहीं होता है। कई बार इन सितारों को ऐसा रूप देखने को मिला है, जिसने लोगों को चौंका दिया है। ये बात हम नहीं बल्कि जिनके साथ बदमिजाजी हुई है उन लोगों ने कही है। तो चलिए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में जिन्हें उनके गुस्से ने शांत से बदमिजाज बना दिया।

आंटी कहने पर भड़की कैटरीना

एक बार प्लेन में लगभग 8 साल का एक लड़का कैटरीना कैफ से आंटी कह कर ऑटोग्राफ मांग रहा था। इस बात पर कैटरीना बच्चा पर गुस्सा गई और उसे डांट दिया। जिसके बाद बच्चा रोने लगा था। इस बात से प्लेन में बैठे लोग दंग रह गए थे।

katrina.jpg

ओवर ड्रिंक बॉबी ने फेकें जूते

एक बार एक्टर बॉबी देओल ओवर ड्रिंक में रात करीब 1:30 बजे एक स्टोर पर पहुंचे। यहां एक शख्स से उन्होंने खाने के लिए मांगा। खाने के लिए कुछ नहीं है ये कहने पर बॉबी उस शख्स पर चिल्लाने लगे, बुरी बुरी बातें कहने लगे, इसके साथ ही अपने जूते निकालकर उस पर फेंक दिए थे।

खिलौना देने पर गुस्साई ट्विंकल

एक बार एक शख्स ने चार साल के बच्चे को करीब 280 रुपये तक का खिलौने दिलवा दिया था। जिसके बाद एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना उस शख्स पर ये कहते हुए भड़क गई थी कि पैसा कमाने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है, क्यों तुमने उसे इतना मंहगा खिलौना दिला दिया। जबकि उस सख्स ने बच्चे की खुशी के लिए ऐसा किया था।

twinkal.jpg

गोविंदा ने मारा थप्पड़

गोविंदा साल 2008 में फिल्मि मनी है तो हनी की शूटिंग के दौरान सेट पर एक संतोष राय नाम के शख्स को थप्पड़ मार दिया था। इस पर संतोष ने उनके खिलाफ हाई कोर्ट में एक मामला दर्ज कराया था। संतोष राय मामला जीत गए, जिसके कारण गोविंदा को मांफी मांगनी और जुर्माना देना पड़ा था।

सलमान ने तोड़ा फैन का फोन

एक बार सलमान खान ने गुस्से में अपने फैन राजा का फोन तोड़ दिया था। राजा ने बस कार में बैठे सलमान खान की फोटो खींच ली थी, इतनी सी बात पर सलमान को गुस्सा आ गया और फोन लेकर जमीन पर पटक दिया था। उनका यह गुस्सा देखकर लोग भी हैरान रह गए थे।