scriptइस एक्ट्रेस के जबरदस्त फैन रहे हैं अटल बिहारी वाजपेयी, देख डाली थी 25 बार एक ही फिल्म | atal bihari vajpayee fan of actress hema malini | Patrika News

इस एक्ट्रेस के जबरदस्त फैन रहे हैं अटल बिहारी वाजपेयी, देख डाली थी 25 बार एक ही फिल्म

Published: Aug 16, 2018 12:09:04 pm

Submitted by:

Amit Singh

पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की हालत काफी नाजुक हैं। इस समय वह एम्स में भर्ती हैं। देश के सभी बड़े नेता उनसे मिलने के लिए एक-एक कर पहुंच रहे हैं।

atal bihari vajpayee

atal bihari vajpayee

पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की हालत काफी नाजुक हैं। इस समय वह एम्स में भर्ती हैं। देश के सभी बड़े नेता उनसे मिलने के लिए एक-एक कर पहुंच रहे हैं। राजनीती के कद्दावर नेता होने के साथ-साथ अटल जी को फिल्मों और कविताओं से भी काफी लगाव था। अटल बिहारी वाजपेयी मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी के बहुत बड़े फैन रहे हैं। हेमा मालिनी की फिल्में और उनका अभिनय अटल बिहारी वाजपेयी को इतना ज्यादा पसंद है कि उन्होंने हेमा मालिनी अभिनेत्री की एक फिल्म 25 बार देख डाली थी।
इरफान खान के फैंस के लिए आई ये बुरी खबर!

atal bihari vajpayee

मिलने से पहले हिचकिचा रहे थे अटल जी
बता दें, साल 1972 में बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी की चर्चित फिल्म ‘सीता और गीता’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में हेमा मालिनी का डबल रोल था। फिल्म में अभिनेता संजीव कुमार और धर्मेन्द्र अहम भूमिका में थे। इस फिल्म को उस समय दर्शकों का काफी प्यार मिला था। हेमा मालिनी ने खुद इस बारे में बताया था कि काफी समय पहले उनकी अटल बिहारी वाजपेयी से मुलाकात हुई थी। मुलाकात के दौरान अटल बिहारी वाजपेयी हेमा मालिनी से बात करने में हिचकिचा रहे थे।

 

atal bihari vajpayee

25 बार देख डाली एक ही फिल्म
हेमा मालिनी ने जब अटल बिहारी वाजपेयी की हिचकिचाहट के बारे में वहां मौजूद एक महिला से पूछा तो उन्होंने बतलाया कि असल में वह आपके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने 1972 में आई आपकी फिल्म ‘सीता और गीता’ 25 बार देखी है। आज अचानक आपको सामने पाकर हिचकिचा रहे हैं।’ बता दें कि फिल्म ‘सीता और गीता’ के निर्देशक रमेश सिप्पी थे। फिल्म के लेखक सलीम-जावेद थे। इस मूवी के लिए हेमा मालिनी को फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार भी मिला था। गौरतलब है कि अब हेमा मालिनी भारतीय जनता पार्टी की मथुरा से सांसद हैं जिसकी नींव खुद अटल बिहारी वाजपेयी ने रखी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो