scriptसोशल मीडिया पर छाया बालिका वधू फेम अविका गौर का ग्लैमरस अंदाज,फैंस के साथ सेलेब्स भी हुए क्रेजी | Balika Vadhu fame Avika Gor shared glamorous photos on social media | Patrika News
मनोरंजन

सोशल मीडिया पर छाया बालिका वधू फेम अविका गौर का ग्लैमरस अंदाज,फैंस के साथ सेलेब्स भी हुए क्रेजी

हाल ही में ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) फेम अविका गौर (Avika Gor) ने अपना एक बेहद ही ग्लैमरस फोटोशूट करवाया था। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरें देखने के बाद फैंस के साथ सेलेब्स भी खुद को लाइक और कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

नई दिल्लीSep 07, 2021 / 10:47 pm

Archana Pandey

Balika Vadhu fame Avika Gor shared glamorous photos on social media

Balika Vadhu fame Avika Gor shared glamorous photos on social media

नई दिल्ली। Avika Gor Glamorous Photos: बालिका वधू (Balika Vadhu) की लीड एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) इन दिनों अविका अपने ग्लैमरस अंदाज (Avika gor glamorous Photos) को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अविका के बदले हुए अवतार की तस्वीरें देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। अभी हाल ही में अविका ने अपना एक बेहद ही ग्लैमरस फोटोशूट करवाया था। जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो अब फैंस को क्रेजी बना रही हैं। तस्वीरें देखने के बाद फैंस खुद को लाइक और कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं।
अविका का ग्लैमरस अवतार
शेयर की गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अविका बैज कलर का ओवर कोर्ट पहने हुई हैं। जिसके साथ उन्होंने उन्होंने ट्रांसपेरेंट टॉप कैरी किया है। इसके अवाला उनके गले में चेन और न्यूड मेकअप नजर आ रहा है। जो अविका के लुक को बेहद ब्यूटीफुल बना रहा है। उनके इस ओवरऑल लुक फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. अविका की इन तस्वीरों पर तारीफ में कई लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं।
यह भी पढ़ें

जब बेटे रणवीर कपूर की जासूसी करते पकड़े गए थे ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन ने किया था खुलासा

अविका के इस फोटो शूट पर कमेंट करने वालों में हिना खान, टीना दत्ता भी शामिल हैं। टीवी सीरियल उतरन की इच्छा ने उनकी तारीफ में लिखा है- ‘वाह अविका वाह’ क्या बात है। फोटो शूट पर आते कमेंट को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि अविका का बदला ग्लैमर अंदाज से सभी को पसंद आ रहा है।
साउथ की फिल्मों अजमा रहीं हैं भाग्य
ग्लैमरस अंदाज से पहले पहले अविका अपने लूज वेट को लेकर भी चर्चाओं का विषय रह चुकी हैं। बता दें कि अविका गौर (Avika Gor) ने कलर्स पर प्रसारित होने वाले ‘बालिका वधू’ सीरियल से अपने टीवी करियर की शुरुआत की। जिसमें वो छोटी आनंदी के रूप में नजर आई थीं। इस के बाद अविका ‘ससुराल सिमर का’ सीरियल में रोली की भूमिका निभाई थी और साउथ फिल्मों में काम करती नजर आ रही हैं।

Home / Entertainment / सोशल मीडिया पर छाया बालिका वधू फेम अविका गौर का ग्लैमरस अंदाज,फैंस के साथ सेलेब्स भी हुए क्रेजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो