scriptहंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया ने हाथ में हाथ डालकर सूफी नाइट फंक्शन में ली ग्रैंड एंट्री | Hansika Motwani and Sohail Kathuria took grand entry in Sufi night function watch video | Patrika News
मनोरंजन

हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया ने हाथ में हाथ डालकर सूफी नाइट फंक्शन में ली ग्रैंड एंट्री

Hansika Motwani-Sohail Kathuria Pre Wedding Function : हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया का वेडिंग सेलिब्रेशन ऑफिशियली राजस्थान के जयपुर में मुंडोट्टा किले और पैलेस में हो रहा है। इस बीच सूफी नाइट की वीडियो सामने आई है, जिसे लेकर हंसिका ने एक बार फिर फैशन गोल सेट कर दिया है।

मुंबईDec 03, 2022 / 11:15 am

Jyoti Singh

hansika_motwani-sohail_kathuria_pre_wedding_function.gif

Hansika Motwani-Sohail Kathuria Pre Wedding Function

Hansika Motwani-Sohail Kathuria Wedding : साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी अपने लॉन्ग टाइम व्बॉयफ्रेंड और बिजनेस पार्टनर सोहेल कथूरिया की दुल्हनिया बनने जा रही हैं। दोनों 4 दिसंबर रविवार को को सात-फेरे लेंगे। इससे पहले दोनों की शादी के प्री-फंक्शन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल, कपल की प्री वेडिंग का सेकेंड सेलिब्रेशन फ्राइडे नाइट को म्यूजिक फंक्शन से हुआ। हंसिका और उनके होने वाले हसबैंड ने स्पेशल सूफी नाइट का आयोजन किया था। इवेंट में कपल की ग्रैंड एंट्री का वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।
बता दें कि हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया का वेडिंग सेलिब्रेशन ऑफिशियली राजस्थान के जयपुर में मुंडोट्टा किले और पैलेस में हो रहा है। इस बीच सूफी नाइट की वीडियो सामने आई है, जिसमें हंसिका और सोहेल हाथ में हाथ डालकर एंट्री लेते हुए दिख रहे हैं। सूफी नाइट फंक्शन में हंसिका और सोहेल ने आइवरी कलर में ट्विनिंग की थी। इस दौरान हंसिका ने मिरर-एम्बेलिश्ड शरारा पहना था। जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हंसिका ने अपने लुक को स्टेटमेंट नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स, मांग टीका और पासा से कंप्लीट किया।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1598907860423159810?ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जा रहा है कि हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया शनिवार को अपनी शादी से पहले एक शानदार कॉकटेल पार्टी रख सकते हैं। हालांकि शादी का फंक्शन काफी प्राइवेट रहेगा। जिसमें कपल की फैमिली और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे। गौरतलब है कि हंसिका ने इस साल नवंबर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी जिसमें एक्ट्रेस को प्रपोज करने के लिए सोहेल कथूरिया पेरिस के एफिल टावर के सामने घुटने के बल बैठे हुए नजर आए थे।

Home / Entertainment / हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया ने हाथ में हाथ डालकर सूफी नाइट फंक्शन में ली ग्रैंड एंट्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो