scriptKBC: कपिल शर्मा ने अमिताभ बच्चन को कराया 4 घंटे इंतजार, बच्चन साबह ने कपिल को मारा ताना | Kapil sharma made Amitabh Bachchan wait for 4 hours | Patrika News

KBC: कपिल शर्मा ने अमिताभ बच्चन को कराया 4 घंटे इंतजार, बच्चन साबह ने कपिल को मारा ताना

locationनई दिल्लीPublished: Nov 10, 2021 01:03:19 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

कौन बनेगा करोड़पति 13 के शो में पहुंचे कपिल शर्मा और सोनू सूद। यह शो शुक्रवार को प्रसारित किया जाएगा। आपको बता दें कि कपिल के लेट लतीफ होने की आदत पर बिग बी ने ताना मारते हुए कहा कि आज आप टाइम पर आए महाशय।

kapil
कौन बनेगा करोड़पति 13 का यह शानदार शुक्रवार यादगार होने वाला है। शो में इस बार कप‍िल शर्मा और सोनू सूद जैसे जो दिग्गज पधार रहे हैं। शो का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है जिसे देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी. केबीसी के मंच पर इस बार अमिताभ बच्चन, कप‍िल और सोनू के साथ जोक्स की पोटली खोलने वाले हैं। इसका उदाहरण प्रोमो में पहले ही आ गया है।
कप‍िल की लेट-लतीफी पर बोले अमिताभ

वीड‍ियो में देखा जा सकता है अमिताभ कप‍िल की देर से आने की आदत पर सारकास्ट‍िक तरीके से मजाक उड़ाते हैं। अमिताभ कहते हैं- आज आप बिल्कुल टाइम पर आए हैं। आपको हमसे 12 बजे मिलना था और आप ठीक साढ़े 4 बजे आए हैं। आगे कप‍िल केबीसी में अपनी कप‍िलगिरी दिखाते हैं जिसमें सोनू सूद उनका साथ देते हैं।
सोनू कप‍िल से पूछते हैं- तुम्हारा नाम क्या है बसंती। इसपर कप‍िल शत्रुघ्न सिन्हा के अंदाज में कहते हैं- बसंती होगी तुम्हारी भौजी। इस प्रोमो में शानदार शुक्रवार के कई मजेदार पलों को दिखाया गया है।
एक और मस्ती भरे मोमेंट में कप‍िल ने कहा- जब आप फोन पर किसी को कहते थे- मैं अमिताभ बच्चन बोल रहा हूं, तो सामने वाला घबरा जाता था। एक बार मैंने भी आपको कॉपी करते हुए कहा- नमस्कार मैं कप‍िल शर्मा बोल रहा हूं। इसपर जवाब आया- तू कम बोला कर यार, बहुत बोलता है।
आपको बता दें कि दा कपिल शर्मा शो भारतीय टेलीविजन पर टॉप रेटेड सेलेब्रिटी टॉक शो में से एक है। और कपिल शर्मा शो को अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर हैं और वह लोगों को तालियां बजाने के लिए मजबूर कर देते हैं। यहां तक की कौन बनेगा करोड़पति-13 के एपिसोड में भी वह करेगें।
अभी प्रोमो में तीनों की इतनी मस्ती दिखी है, तो सोच‍िए एप‍िसोड कितना धमाकेदार होगा।

यह भी देखें-सॉरी मॉम मुझमें उतनी समझदारी नहीं’- जब जान्हवी कपूर को एक्ट्रेस नहीं ये बनाना चाहती थीं श्रीदेवी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो