scriptजब दीपिका पादुकोण ने अपने करियर के पहले ही डायलॉग में दी ये गालियां | when deepika padukone started her career with abusive in om shanti om | Patrika News

जब दीपिका पादुकोण ने अपने करियर के पहले ही डायलॉग में दी ये गालियां

locationनई दिल्लीPublished: Nov 10, 2021 12:50:53 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

ओम शांति ओम’ में दीपिका पादुकोण के साथ शाहरुख खान लीड रोल में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। पहली ही फिल्म से दीपिका ने लोगों का दिल जीत लिया था। उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की गई थी। ये फिल्म ९ नवंबर २००७ में रिलीज हुई थी।

deepika_padukone_.jpg

deepika padukone

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर बड़ी पहचान बनाई है। बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी वह अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। आज उनकी गिनती बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। वह एक फिल्म का करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं। दीपिका ने मंगलवार को इंडस्ट्री में 14 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om) फिल्म से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था।
ओम शांति ओम’ में दीपिका पादुकोण के साथ शाहरुख खान लीड रोल में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। पहली ही फिल्म से दीपिका ने लोगों का दिल जीत लिया था। उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की गई थी। ये फिल्म ९ नवंबर २००७ में रिलीज हुई थी। लेकिन पहली फिल्म में उनका पहली ही डायलॉग गाली से भरा हुआ था। ‘ओम शांति ओम में’ में एक्ट्रेस की एंट्री इस लाइन के साथ होती है, ‘कुत्ते-कमीने, भगवान के लिए मुझे छोड़ दे।’ एक बार दीपिका जब करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंची थीं तब उन्होंने पूछा था कि फिल्म की कोई खास बात आपके जहन में हो तो क्या होगा। तब दीपिका ने बताया था कि उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत गाली से की थी। जो मेरे लिए बहुत फनी है।
यह भी पढ़ें

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविच का स्विमिंग पूल में दिखा हॉट अंदाज, वीडियो हो रहा है वायरल

deepika_padukone_1.jpg
यह भी पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा ने पहन डाली इतनी बोल्ड ड्रेस कि इस तरह छुपती आईं नजर

बता दें कि दीपिका ने भी इंडस्ट्री में १४ साल पूरे होने पर स्पेशल पोस्ट शेयर किया था। एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से एक्ट्रेस के ‘शांतिप्रिया’ कैरेक्टर के सीन का वीडियो है जिसमें ‘आंखों में तेरी अजब सी अजब सी अदाएं हैं’ गाना बज रहा है। बता दें कि ‘ओम शांति ओम’ में दीपिका ने शांतिप्रिया का किरदार निभाया था। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और अर्जुन रामपाल लीड रोल में थे। इस फिल्म के बाद दीपिका ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। जिसमें ‘रामलीला’, ‘तमाशा’, कॉकटेल, ‘ये जवानी है दीवानी’, पद्मावत जैसी बेहतरीन शामिल हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो