scriptनाना पाटेकर के प्यार में दीवानी थी तस्वीर में दिख रही ये एक्ट्रेस, क्या आपने पहचाना? | Manisha Koirala childhood photos viral on social media actress was love with Nana Patekar | Patrika News

नाना पाटेकर के प्यार में दीवानी थी तस्वीर में दिख रही ये एक्ट्रेस, क्या आपने पहचाना?

locationमुंबईPublished: Dec 03, 2022 12:00:37 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Bollywood Celebs Childhood Photo : फोटो में दिखाई दे रही ये क्यूट बच्ची 90 के दशक में सिनेमा पर राज कर चुकी हैं। अगर आप इनका नाम जानना चाहते हैं तो देखिए ये खास रिपोर्टं…

manisha_koirala_childhood_photos_viral.png

Bollywood Celebs Childhood Photo

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जो अपने बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। जिन्हें देख फैन्स को ये अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा था कि वाकई में ये उनके फेवरेट स्टार हैं। जाहिर है कि फैंस भी बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं। इस बीच एक और मशहूर एक्ट्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। जिसे देखने के बाद लोगों को अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है कि आखिर ये सुपरस्टार है कौन।
सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची खुले बालों में बैठी है। मासूम सी दिख रही ये बच्ची 90 में फैंस के दिलों पर राज कर चुकी है। जिसने कई हिट फिल्में दी हैं और तो और ये बच्ची एक समय पर दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) की दीवानी थी। इतना ही नहीं खुद नाना पाटेकर भी इनके प्यार में पड़ गए। दोनों के प्यार ने उस दौर में काफी सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि समय के साथ दोनों का रिश्ता टूट गया। बता दें कि ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि मनीषा कोईराला (Manisha Koirala) हैं।
1_2.jpg
मनीषा कोईराला (Manisha Koirala) नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री बिश्वेश्वर प्रसाद कोइराला की नातिन हैं। जबकि उनके पिता प्रकाश कोइराला नेपाल राजीनीति में कैबिनेट मंत्री हैं। मनीषा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में सुभाष घई निर्देशित फिल्म सौदागर से की। फिल्म में उस समय दो लीजेंड कलाकार राज कुमार-दिलीप कुमार एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई दिए थे। यह फिल्म उस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म साबित हुई थी। फिल्म ने कोइराला को रातों रात सुपरस्टार बना दिया था।
यह भी पढ़े – हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया ने हाथ में हाथ डालकर सूफी नाइट फंक्शन में ली ग्रैंड एंट्री

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया। नाना पाटेकर (Nana Patekar) के साथ भी वह कुछ फिल्मों में दिखीं। कहा जाता है कि फिल्म में काम करने के दौरान दोनों को प्यार हो गया था। हालांकि नाना पहले से शादीशुदा थे और उनका एक बेटा था। वह उम्र मे मनीषा से 20 साल बड़े भी थे। नाना मनीषा को लेकर काफी पजेसिव थे, लेकिन शादी नहीं कर सकते थे। उस दौर में दोनों के अफेयर के खूब चर्चें थे। बाद में दोनों अलग हो गए और मनीषा कोइराला ने सालों बाद नेपाली बिजनेसमैंन सम्राट दहाल से 19 जून 2010 को शादी की। यह शादी ज्यादा दिन नहीं टिक सकी, और 2012 में इस कपल ने तलाक ले लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो