Mumbai Drug Case: अब जमानत के लिए सेशन कोर्ट पहुंचे आर्यन खान, दलीलों में बताया क्यों मिलनी चाहिए बेल

By: Nitin Singh
| Published: 11 Oct 2021, 10:09 PM IST
Mumbai Drug Case: अब जमानत के लिए सेशन कोर्ट पहुंचे आर्यन खान, दलीलों में बताया क्यों मिलनी चाहिए बेल
Mumbai Drug Case, Aryan Khan files bail plea in sessions court

Mumbai Drug Case. मुंबई के किला कोर्ट में जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब आर्यन खान ने सेशन कोर्ट का रुख किया है। कोर्ट में आर्यन खान ने दलीलें पेश कर बताया है कि उन्हें जमानत क्यों मिलनी चाहिए।

नई दिल्ली। Mumbai Drug Case. मुंबई ड्रग्स पार्टी मामले में फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। बता दें कि किला कोर्ट में उनकी जमानत याचिका कर दी थी। इसके बाद उन्होंने बेल के लिए सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। यहां आर्यन खान ने कई दलीलें पेश करते हुए बताया है कि कोर्ट उन्हें जमानत क्यों दे।

कोर्ट में दी ये दलीलें

आर्यन खान की दलीलों में कहा गया कि एक बड़े फिल्म अभिनेता के बेटे हैं। इसके साथ ही आर्यन खान ने अपनी शिक्षा के बारे में भी जानकारी दी है। आर्यन ने बताया कि उनके पास बेचलर्स की डिग्री है, फाइन आर्ट्स में डिग्री है और सिनेमैटिक आर्ट्स में भी डिग्री है। इसके अलावा उन्होंने यूएसए की यूनिवर्सिटी ऑफ साउथ कैलिफॉर्निया से फिल्म एंड टेलिविजन प्रोडक्शन का कोर्स किया है ।

आर्यन बोले, जांच में करूंगा सहयोग

उन्होंने आगे कहा कि मैं देश का जिम्मेदार नागरिक हूं, इससे पहले मुझे किसी भी असभ्य या गैरकानूनी गतिविधियों में संलिप्त नहीं पाया गया है। आर्यन का दावा है कि इस मामले में उनका नाम गलती से आ गया है, उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। मैं मामले की जांच में पूरा सहयोग करूंगा और मुझे न्यायव्यवस्था पर पूरा भरोसा है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेता नाना पटोले का आरोप, मुंद्रा पोर्ट पर ड्रग्स जब्ती को छिपाने के लिए BJP ने लिया आर्यन खान का सहारा

गौरतलब है कि 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के दौरान एनसीबी ने आर्यन खान समेत 10 लोगों को हिरासत में लिया था। इसके बाद सभी को एनसीबी दफ्तर ले जाकर पूछताछ की गई, यहां आर्यन खान ने ड्रग्स लेने की बात कबूल कर ली। फिलहाल आर्यन खान 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं।