कांग्रेस नेता नाना पटोले का आरोप, मुंद्रा पोर्ट पर ड्रग्स जब्ती को छिपाने के लिए BJP ने लिया आर्यन खान का सहारा

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले का आरोप है कि बीजेपी मुंद्रा पोर्ट पर ड्रग्स जब्ती को छिपाने के लिए आर्यन खान का सहारा ले रही है। जिससे लोगों का ध्यान इस मुद्दे पर न जाए।

By: Nitin Singh

Published: 11 Oct 2021, 08:10 PM IST

नई दिल्ली। मुंबई ड्रग्स मामले में फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। इसी बीच महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने बीजेपी पर करारा हमला किया है। उनका कहना है कि बीजेपी का काम अहम मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाना है। पार्टी ने हमेशा अपने अरबपति दोस्तों का साथ दिया है, चाहे भले ही वो दो नंबर का काम ही क्यों न कर रहे हों।

अडानी के बंदरगाह पर बरामद हुआ ड्रग्स

कांग्रेस नेता नाना पटोले ने आरोप लगाया कि बीते दिनों अडानी के मुंद्रा बंदरगाह से 21 हजार करोड़ रुपए का ड्रग्स बरामद हुआ था, लेकिन इस मुद्दों पर कोई चर्चा नहीं हो रही। न पार्टी इस बारे में बात कर रही है, न एनसीबी और न ही मीडिया। वहीं आर्यन खान के मामले को इतना हाइलाइट कर दिया गया, ताकि लोगों का ध्यान भटकाया जा सके।

ध्यान भटका रही बीजेपी

उन्होंने कहा कि बीजेपी मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने में माहिर है। बीजेपी मुंद्रा पोर्ट पर ड्रग्स जब्ती को इसलिए छिपा रही है, ताकि इसमें पार्टी की संलिप्तता का पता न चले। यह सरकार की एक चाल है. जिसके तहत उन्होंने आर्यन खान को घसीटने की साजिश रची।

यह भी पढ़ें: 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में आर्यन खान समेत सभी 8 आरोपी

गौरतलब है कि बीते दिनों गुजरात में कच्छ के मुंद्रा बंदरगाह पर बड़ी मात्रा में ड्रग्स जब्त किया गया था। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 21,000 करोड़ है। इस मामले में चेन्नई से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि मुंद्रा बंदरगाह का मालिकाना हक अडानी पोर्ट के पास है। आरोप है कि इसी वजह से बीजेपी इस मामले को दबाने का प्रयास कर रही है।

Show More
Nitin Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned