Pandya Store 7th September 2021 Written Update : पांड्या परिवार धूम-धाम से मना रहा है जन्माष्टमी, वही शिवा और प्रफुल्ल में हुआ झगड़ा

By: Payal Tomar
| Updated: 07 Sep 2021, 11:20 AM IST
Pandya Store 7th September 2021 Written Update : पांड्या परिवार धूम-धाम से मना रहा है जन्माष्टमी, वही शिवा और प्रफुल्ल में हुआ झगड़ा

Pandya Store, 7th September 2021: आज पांड्या परिवार मिल कर जन्माष्टमी का त्यौहार मना रहा है। वही शिवा और प्रफुल्ल के बीच लड़ाई हो जाती है और शिवा सब के सामने रावी को तलाक देने की बात बोल देता है।

Pandya Store, 7th September 2021: आज के एपिसोड में पांड्या परिवार जन्मष्टमी का त्यौहार बड़े धूम-धाम से मना रहा है । धरा और सुमन उत्सव में जाती है तभी उन्हें मौहल्ले की औरतें मिल जाती हैं। जब सुमन धरा को जन्माष्टमी की पूजा करने के लिए बोलती है तो वहां मौजूद औरतें धरा को मां ना बन पाने का ताना मारती हैं। सुमन धरा का बचाव करती है और कहती है कि कृष्ण जी की कृपा से धरा मां बन जाएगी। उधर ऋषिता अनिता को अपने कपड़े देकर उसे पहनने के लिए कहती है। अनिता उसकी बातों में आ जाती है और ऋषिता के साथ चली जाती है।

धरा को ठोकर लग जाती है

धरा कृष्ण जी को रखने जा रही होती है और तभी उसका पैर तार में अटक जाता है और उसे ठोकर लग जाती है। गौतम धरा को गिरने से बचाता है। वही सभी घर वाले धरा को लेकर परेशान हो जाते है और सुमन धरा को डाट लगाकर कहती है कि वो ऐसे समय में लापरवाही ना बरते।

माधुरी दीक्षित की फोटो को देख इस मशहूर सिंगर ने ठुकरा दिया था रिश्ता, एक्ट्रेस को लेकर कही थी ये बात

सुमन और प्रफुल्ला के बीच नोक-झोंक

देव जन्मष्टमी के उत्सव को शुरु करता है। वही प्रफुला जब त्यौहार मनाने उत्सव में आती है तो सुमन उसे रोक देती है। प्रफुला और सुमन में कहासुनी शुरु हो जाती है, वही सुमन प्रफुला को रावी के बार में बुरा भला बोलने लगती है। वही शिवा को ये सब सुन कर गुस्सा आ जाता है और वो प्रफुला से लड़ने लगता है। प्रफुला ये दावा करती है कि वो रावी के लिए एक अच्छा लड़का ढूंढ़ निकालेगी। शिवा ये बात सुनकर स्टेज पर जाता है और रावी से तलाक लेने की बात सब को बता देता है, तभी गौतम वहां आता है और शिवा को रोकता है।

मां बनने को लेकर भारती सिंह ने कही ये बात, नही बर्दाश्त कर सकती बच्चे को खोने का दर्द

रावी पूजा में आने का फैसला लेती है

वहीँ रावी ये सब तमाशा उपर से देख रही होती है। वो ठान लेती है कि अब वो भी पूजा में जाएगी। उधर क्रिश रावी के सारे कपड़े छुपा देता है ताकि रावी केवल गौतम का लाया हुआ लहंगा पहन ले। तभी वहां रावी आ जाती है और क्रिश को देख लेती है।