scriptशाहरुख खान की पठान ने रिलीज से पहले मचाया गदर, इस मामले में तोड़ा केजीएफ 2 का रिकॉर्ड! | Shahrukh Khan film Pathaan broke the record of Yash starrer KGF 2 before release | Patrika News
मनोरंजन

शाहरुख खान की पठान ने रिलीज से पहले मचाया गदर, इस मामले में तोड़ा केजीएफ 2 का रिकॉर्ड!

Pathaan Break KGF 2 Record : शाहरुख खान की फिल्म पठान ने रिलीज होने से पहले ही ताबड़तोड़ कमाई करनी शुरू कर दी है। फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही फैंस में इसे लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। अब खबर है कि किंग खान की फिल्म ने साउथ की सुपरहिट फिल्म का रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिया है।

Jan 17, 2023 / 12:10 pm

Jyoti Singh

shahrukh_khan_film_pathaan_broke_the_record_of_yash_starrer_kgf_2_before_release_1.jpg

Shah Rukh Khan film Pathaan Break KGF 2 Record

Pathaan Advance Booking : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फैन फॉलोइंग कितनी लंबी है,इस बात का अंदाजा अक्सर ही उनकी वीडियो से लग जाता है। करीब चार साल से फिल्मों से दूर रहे किंग खान अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) से वापसी कर रहे हैं। लंबे समय के बसद दर्शक भी उन्हें देखने के लिए एक्साइटेड हैं। हालांकि फिल्म के रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं। लेकिन अभी से पठान एक के बाद एक रिकॉर्ड बना रही है। भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पठान को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। आलम ये है कि फिल्म की ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग (Pathaan Advance Booking) चल रही है। इसी बीच एक बड़ा अपडेट आया है। खबर है कि पठान ने साउथ की सुपरहिट फिल्म यश स्टारर केजीएफ 2 का रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिया है।
https://twitter.com/hashtag/PathaanTrailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पिछले दिनों ही पठान का ट्रेलर (Pathaan Trailer) रिलीज किया गया था। जिसे देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं ओवरसीज एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म ने फिर एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म ने केजीएफ 2 (Pathaan break KGF 2 Records) को पीछे छोड़ दिया है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शाहरुख खान की फिल्म ये कमाल जर्मनी में कर दिखाया है। पठान ने यहां 1.32 करोड़ की कमाई की है, जबकि केजीएफ 2 महज 1.2 करोड़ ही कमा पाई थी।
यह भी पढ़े – पठान बायकॉट करने वालों को शाहरुख खान के फैंस ने दिखाया ठेंगा, एडवांस में बुक किए इतने टिकट!

जाहिर है कि इन दिनों ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग यूएई, जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया में चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन के लिए संयुक्त अरब अमीरात में 50 हजार डॉलर की राशि के 3500 टिकट बेचे हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया में पठान ने पहले दिन के लिए 3,000 टिकटों की बिक्री की, जिसकी कीमत 65,000 डॉलर थी। इससे ही पता चलता है कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही तूफानी कमाई शुरू कर दी है।
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि शाहरुख खान की ‘पठान’ 25 जनवरी को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है। यह एक एक्शन-थ्रिलर है, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म में एसआरके के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम भी अहम रोल में हैं। उनके अलावा आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया भी दिखाई देंगी। जबकि सलमान खान (Salman Khan in Pathaan) का कैमियो होगा।

Hindi News/ Entertainment / शाहरुख खान की पठान ने रिलीज से पहले मचाया गदर, इस मामले में तोड़ा केजीएफ 2 का रिकॉर्ड!

ट्रेंडिंग वीडियो