scriptshraddha kapoor talks to un women representative nistha satyam | इस Video में दिखाई दिया Sraddha Kapoor का दर्द, इस बात पर हो गई Emotional | Patrika News

इस Video में दिखाई दिया Sraddha Kapoor का दर्द, इस बात पर हो गई Emotional

एक्टिंग हो या सिंगिग का टैलेंट, श्रृद्धा कपूर ने हर प्वाइंट पर खुद को प्रूफ किया है। बात चाहे फैशन सेंस की हो या खूबसूरती की वो किसी भी मामले में इंडस्ट्री की दूसरी एक्ट्रेसेज से कम नहीं है।

नई दिल्ली

Published: November 26, 2021 05:43:24 pm

एक्टिंग हो या सिंगिग का टैलेंट, श्रृद्धा कपूर ने हर प्वाइंट पर खुद को प्रूफ किया है। बात चाहे फैशन सेंस की हो या खूबसूरती की वो किसी भी मामले में इंडस्ट्री की दूसरी एक्ट्रेसेज से कम नहीं है। अब इस बार उन्होंने सोशल इशूज पर बात करके अपने इस रूप से भी लोगों को सरप्राइज किया है।
shraddha kapoor
shraddha kapoor

दरअसल श्रद्धा कपूर ने UN वीमेन के रिप्रेजेन्टेटिव निष्ठां सत्यम के साथ बात कर महिलाओं को लेकर कई बड़े मुद्दों पर खुलकर बात की है। इससे ये साफ जाहिर है कि स्टार होते हुए भी समाज में हो रही हर तरह की छोटी-बड़ी हिंसा पर वो संवेदना रखती हैं।

हाल ही में श्रद्धा ने बातचीत का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है।
इसमें वह औऱतो को लेकर रोज़ चलने वाली घरेलु हिंसा के बारे में बात कर रही हैं | इस दौरान ऐसा मौका भी आया जब श्रृद्धा इमोशनल भी हो गयी और उन्होंने कहा आज की औरत भी घरेलु हिंसा को नहीं समझती है और उनका हर रोज़ हो रहा अपमान वो आसानी से सही जाती है |
उन्होंने ये भी सवाल किया कि आज की औरत ITS OK बोल बात को टालती क्यों है| ?
इस दौरान निष्ठां सत्यम हर संगीन सवाल पर वो खुलकर बात करते नजर आई हैं। शुरू से लेकर अंत तक उन्होंने कई मुद्दों खुलकर रख दिया।
यह भी पढ़ेंः Kareena Kapoor का ये Exercise वीडियो हुआ Viral, फैंस के छूटे पसीने


यही नहीं अंत में श्रद्धा कपूर ने ये कहा की जब महिलाएं खुद अपने ऊपर हो रहे अत्याचार को सामने लाएंगी और एक कदम बढ़ाएंगी तभी समाज में एक नयी उम्मीद जागेगी और सोसाइटी में एक चेंज आ सकता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणदिल्ली में जनवरी में बारिश का पिछले 32 साल का रिकॉर्ड ध्वस्त, ठंड से छूटी कंपकंपी, एयर क्वालिटी में सुधारCovid-19 Update: भारत में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, मौत के आंकड़ों ने तोड़े सारे रिकॉर्डUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारU19 World Cup: कौन है 19 साल का लड़का Raj Bawa? जिसने शिखर धवन को पछाड़ रचा इतिहासAjmer Urs : 1 फरवरी को उतरेगा संदल, 2 को खुलेगा जन्नती दरवाजाUP Top News: उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा विभाग शिक्षक पात्रता परीक्षा आज, दो पालियों में परीक्षासरदार पटेल के बाद बीजेपी का फोकस अब सुभाषचंद BOSE पर, मनाएंगे पराक्रम दिवस
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.