scriptसुशांत की भाभी ने रिया का दावा खारिज करते हुए कहा, परिवार से कोई मनमुटाव नहीं था | Sushant Singh Rajput sister-in-law Nutan Singh rejected rhea claim | Patrika News

सुशांत की भाभी ने रिया का दावा खारिज करते हुए कहा, परिवार से कोई मनमुटाव नहीं था

locationमुंबईPublished: Sep 02, 2020 11:32:00 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

नूतन ने ट्वीटर पर एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह अपने पति और सुशांत के साथ एक मंदिर में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘परिवार पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, मैं उसका खंडन करती हूं. परिवार से सुशांत जी का रिश्ता बहुत अच्छा था, किसी तरीके का कोई मनमुटाव नहीं था।’

Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भाभी नूतन सिंह ने उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के उन दावों को खारिज कर दिया है कि दिवंगत अभिनेता के उनके परिवार के साथ तनावपूर्ण संबंध थे। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) की विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) और सुशांत के चचेरे भाई, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू की पत्नी नूतन सिंह ने मंगलवार को कोई नाम लिए बगैर अपने असत्यापित ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए रिया के दावों को खारिज किया।
Sushant Singh Rajput
नूतन ने ट्वीटर पर एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह अपने पति और सुशांत के साथ एक मंदिर में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘परिवार पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, मैं उसका खंडन करती हूं. परिवार से सुशांत जी का रिश्ता बहुत अच्छा था, किसी तरीके का कोई मनमुटाव नहीं था।’ एक अलग ट्वीट में, नूतन ने सुशांत के पिता के. के. सिंह के साथ तीनों की एक और तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने हैशटैग के जरिए विश्व स्तर पर सुशांत के लिए प्रार्थना करने और आरोपियों को गिरफ्तार करने की अपील भी की।
Sushant Singh Rajput
एक अन्य ट्वीट में, नूतन ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह सुशांत के साथ दिखाई दे रही हैं और दोनों कैमरे पर मुस्कुरा रहे हैं। इस पोस्ट में राजनेता ने कहा, ‘हम हमेशा आपके मुस्कुराते हुए चेहरे को याद करेंगे. हमारे असली हीरो सुशांत जी. जस्टिस फॉर सुशांत।’ नूतन ने अपने ट्वीट में बेशक नाम नहीं लिया, मगर वह रिया द्वारा किए गए उन दावों को खारिज कर रही हैं, जिन्होंने हाल ही में एक टेलीविजन साक्षात्कार में आरोप लगाया कि सुशांत के उनके परिवार के साथ तनावपूर्ण संबंध थे और वह पांच साल तक अपने पिता से नहीं मिले थे।
Sushant Singh Rajput
sushant singh rajput
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो