scriptमिस यूनिवर्स हरनाज संधू को देख खुद को रोक नहीं पाईं उर्वषी रौतेला, ये देखिए Video | urvashi rautela coudnt control tears after victory of harnaaz sandhu | Patrika News
मनोरंजन

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू को देख खुद को रोक नहीं पाईं उर्वषी रौतेला, ये देखिए Video

हरनाज कौर संधू के सिर पर विश्व सुदंरी का ताज सज चुका है। हरनाज ने 70वीं मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के अलग-अलग राउंड में 75 देशों की सुंदरियों को मात देकर यह खिताब अपने नाम किया है।
 

Dec 13, 2021 / 12:56 pm

Shivani Awasthi

harnaaz_sandhu_image.jpg

harnaaz sandhu

हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम कर लिया है। मिस यूनिवर्स का ताज उनके सिर पर सजा है। महज 21 साल की उम्र में उन्होंने यह खिताब अपने साथ भारत के नाम कर लिया है। बता दें कि इससे ठीक 21 साल पहले यह खिताब लारा दत्ता ने अपने नाम किया था। इतने लम्बें इंतजार के बाद एक बार फिर यह ताज भारत की झोली में आया है।
जिस पल यह खिताब भारत के नाम आया उस पल न जाने कितने भारतीयों की आंखे नम हुई होगीं। सिर्फ हरनाज के करीबी ही नहीं बल्कि उस पल को देखने वाले लगभग हर भारतीय शख्स की एक जैसी ही भावनाएं होगीं। हरनाज संधू के साथ-साथ न जाने कितने भारतीयों की आंखे नम हुई होगीं। इस लिस्ट में उर्वशी रौतेला का भी नाम शामिल है।
यह भी पढ़ेंः दिलीप कुमार के इश्क में प्रेमिकी ने खा ली थी नींद की गोलियां, सगाई छोड़ भाग गए थे Actor

मिस यूनिवर्स का क्राउन भारत के सिर पर सजते देख वहां मौजूद उर्वशी अपने आंसू रोक नहीं पाईं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्वशी रौतेला भी वहां मौजूद जजेज में से एक थीं। बॉलीवुड ऐक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ब्यूटी पीजेंट में जज के रूप में मौजूद थीं। इस मोमेंट पर वह भी अपने आंसू नहीं रोक पाईं।
दरअसल उर्वशी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनको इमोशनल होते देखा जा रहा है। यह वीडियो खुद उर्वशी ने अपने ऑफीशियल अकाउंट से पोस्ट किया है। इसके साथ में उन्होंने लिखा है कि जजेज के तौर पर हमने बेस्ट डिसीजन लिया। मैं रोना नहीं रोक पाई। भारत, हमने कर दिखाया। 
यह वह पल होता है जब वहां मौजूद सभी लोगों की धड़कने तेज होती है, जाहिर सी बात है अपने देश के सिर पर ताज सजता देख उर्वशी का रोना लाजमी था। इसके आलावा भी उर्वशी ने कई वीडियो पोस्ट किए हैं। बता दें कि उर्वशी मिस दीवा यूनीवर्स 2015 रह चुकी हैं औऱ 2015 के मिस यूनिवर्स पीजेंट में उन्होंने भारत का प्रतिनिधित्व किया था। पंजाब की हरनाज ने पराग्वे और साउथ अफ्रीका की प्रतियोगियों को पछाड़कर ये खिताब अपने नाम किया है।
यह भी पढ़ेंः डांस शो में धर्मेंद्र ने सबको कर दिया रोने पर मजबूर, हर एक शख्स ने बहाए आंसू

1994 सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का ताज भारत लाई थीं। साल 2000 में लारा दत्ता। इंट्रेस्टिंग बात है कि लारा को जिस साल ताज मिला, हरनाम का जन्म उसी साल हुआ था। जीतने के बाद हरनाज ने ईश्वर और अपने माता-पिता का शुक्रिया अदा किया। 

Hindi News/ Entertainment / मिस यूनिवर्स हरनाज संधू को देख खुद को रोक नहीं पाईं उर्वषी रौतेला, ये देखिए Video

ट्रेंडिंग वीडियो