script

इटावा: बुरा न मानो होली है.. कहते हुए अखिलेश ने सीएम योगी पर कसा तंज

locationइटावाPublished: Mar 29, 2021 04:39:31 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

अखिलेश यादव ने कहा कि जितना भेदभाव भाजपा सरकार में हो रहा है, उतना कभी किसी की सरकार में नहीं हुआ

File Photo of Akhilesh Yadav and Yogi Adityanath

File Photo of Akhilesh Yadav and Yogi Adityanath

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
इटावा. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते कहा कि बुरा न मानो होली है। यह योगी जी की मुख्यमंत्री रहते हुए आखिरी होली है। अगले साल प्रदेश की जनता को नई सरकार के साथ होली मनाने का मौका मिलेगा। अपने गांव सैफई मे होली के अवसर पर मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए यादव ने कहा कि योगी सरकार सपा के कामों को अपना बताने में जुटी हुई है।
अखिलेश यादव ने कहा कि बुरा न मानो होली है। लेकिन फिर भी ये बात कहनी चाहिए कि जितना भेदभाव भाजपा सरकार में हो रहा है, उतना कभी किसी की सरकार में नहीं हुआ। इसके कई उदाहरण हैं, एक उदाहरण नहीं जहां हम ये नहीं कह सकते हैं कि भेदभाव नहीं हुआ है। शेर पले बढ़े यहां पर, लाइन सफारी शुरू होनी चाहिए थी। लाइन सफारी इसलिए नहीं शुरु हुई क्योंकि इससे देश ही दुनिया का आकर्षण इटावा की तरफ बढ़ेगा। टूरिस्ट बढ़ेगा। इससे किसी न किसी को रोजगार मिलेगा। लेकिन सरकार जानबूझकर इटावा व समाजवादी कार्यक्रमों से भेदभाव कर रही है।
यह भी पढ़ें

कन्नौज में बोले अखिलेश यादव- समाजवादियों को सता रही है योगी सरकार



‘भाजपा सरकार ने सपा सरकार की योजनाओं में की लेटलतीफी’
अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने सपा सरकार की योजनाओं में लेटलतीफी की। पहले तो हमारी योजनाओं को अपना बताकर उनका उद्घाटन किया गया। अब तो पटिया भी बदला जा रहा है। आने वाले सरकार में प्रदेश को नई सरकार के साथ होली मनाने का मौका मिलेगा। जनता तैयार है। पंचायत चुनाव में भाजपा को जनता सबक सिखाएगी। जनता को यह आशंका है कि कहीं सरकार में भाजपा बेइमानी पर न उतर आए। धान, मक्का की खरीद नहीं पाए। आलू के रखने की व्यवस्था नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो