scriptपशु चिकित्सा सहायक सर्जन परीक्षा की answer key जारी | answer key 2020 released for Veterinary Assistant Surgeon exam | Patrika News
शिक्षा

पशु चिकित्सा सहायक सर्जन परीक्षा की answer key जारी

पशुपालन सेवा में पशु चिकित्सा सहायक सर्जन की भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा की उत्तर कुंजी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी गई है।

जयपुरFeb 27, 2020 / 01:28 pm

Jitendra Rangey

पशु चिकित्सा सहायक सर्जन परीक्षा की answer key जारी

answer key 2020 released for Veterinary Assistant Surgeon exam

तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC) ने तमिलनाडु पशुपालन सेवा में पशु चिकित्सा सहायक सर्जन की भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा की उत्तर कुंजी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी गई है।

टीएनपीएससी पशु चिकित्सा सहायक सर्जन लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार टीएनपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट – tnpsc.gov.in पर जा सकते हैं – अपनी उत्तर कुंजी की जांच और डाउनलोड करने के लिए।

TNPSC ने 23 फरवरी, 2020 को विभिन्न केंद्रों पर पशु चिकित्सा सहायक सर्जन परीक्षा आयोजित की।

उम्मीदवार टीएनपीएससी के आधिकारिक पोर्टल के माध्यम से टीएनपीएससी पशु चिकित्सा सहायक सर्जन उत्तर कुंजी 2020 को भी चुनौती दे सकते हैं। TNPSC के खिलाफ आपत्तियां उठाने की अंतिम तिथि 4 मार्च, 2020 (05.45 बजे) है। पूरी चयन प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही आयोग अंतिम उत्तर कुंजी जारी करेगा।
आधिकारिक पोर्टल पर उपलब्ध जानकारी में लिखा गया है, “साक्ष्य के साथ प्राप्त सभी आपत्तियां / विचार उत्तर कुंजी को अंतिम रूप देने के लिए विशेषज्ञ समिति के समक्ष रखे जाएंगे। सात दिनों के भीतर www tnpsc gov के माध्यम से केवल अस्थायी उत्तर कुंजियों / चुनौतीपूर्ण विचारों को चुनौती देने वाले विचारों को ऑनलाइन मोड में प्रस्तुत किया जाएगा। POST या EMAIL द्वारा प्राप्त प्रतिनिधियों को कोई ध्यान नहीं मिलेगा। ”

Home / Education News / पशु चिकित्सा सहायक सर्जन परीक्षा की answer key जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो