scriptएनटीए जेईई मेन, एनईईटी 2020 परीक्षाएं LIVE अपडेट: इंजीनियरिंग, मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तारीखें आज हो सकती है घोषित | NTA JEE Main, NEET 2020 exams LIVE Updates | Patrika News
शिक्षा

एनटीए जेईई मेन, एनईईटी 2020 परीक्षाएं LIVE अपडेट: इंजीनियरिंग, मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तारीखें आज हो सकती है घोषित

JEE मेन, NEET 2020 परीक्षा की तारीख LIVE अपडेट्स: मानव संसाधन विकास (HRD) मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक आज इस महीने में दूसरी बार लाइव होंगे। दोपहर को लाइव बातचीत शुरू होने वाली है। यह अनुमान है कि मानव संसाधन विकास मंत्री राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगी परीक्षाओं – जेईई मेन और एनईईटी के लिए परीक्षा की तारीखों के बारे में बात करेंगे।

जयपुरMay 05, 2020 / 12:24 pm

Jitendra Rangey

NTA JEE Main, NEET 2020 exams LIVE Updates: मानव संसाधन विकास (HRD) मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक आज इस महीने में दूसरी बार लाइव होंगे। दोपहर को लाइव बातचीत शुरू होने वाली है। यह अनुमान है कि मानव संसाधन विकास मंत्री राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगी परीक्षाओं – जेईई मेन और एनईईटी के लिए परीक्षा की तारीखों के बारे में बात करेंगे।

आगामी शैक्षणिक सत्र के लिए पाठ्यक्रम को कम किया जाएगा या नहीं
इससे पहले, मंत्री ने घोषणा की थी कि इन परीक्षाओं को मई के अंत में आयोजित किया जाएगा, हालांकि, लॉकडाउन को 17 मई तक बढ़ा दिया गया है। परीक्षा आयोजित करने वाली संस्था नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) के अनुसार, 9 लाख से अधिक छात्रों ने जेईई मेन के लिए उपस्थित होने के लिए और 15.93 लाख से अधिक ने एनईईटी 2020 के लिए आवेदन किया है। वह इस बात पर भी विचार-विमर्श करने की संभावना है कि आगामी शैक्षणिक सत्र के लिए पाठ्यक्रम को कम किया जाएगा या नहीं।

Home / Education News / एनटीए जेईई मेन, एनईईटी 2020 परीक्षाएं LIVE अपडेट: इंजीनियरिंग, मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तारीखें आज हो सकती है घोषित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो