scriptUPPSC: इंजीनियरिंग भर्ती परीक्षा 2020 को किया स्थगित, जानें नया शेड्यूल | UPPSC postpones engineering services exam 2020 | Patrika News

UPPSC: इंजीनियरिंग भर्ती परीक्षा 2020 को किया स्थगित, जानें नया शेड्यूल

locationजयपुरPublished: May 06, 2020 06:57:28 pm

Submitted by:

Jitendra Rangey

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC), प्रयागरा ने सहायक अभियोजन अधिकारी मुख्य परीक्षा 2018 और संयुक्त राज्य इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा 2020 को स्थगित कर दिया है।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC), प्रयागरा ने सहायक अभियोजन अधिकारी मुख्य परीक्षा 2018 और संयुक्त राज्य इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा 2020 को स्थगित कर दिया है। हाल ही एक नोटिस में आयोग ने कहा कि 5 मई और 7 जून को आयोजित होने वाली परीक्षाएं क्रमशः अगली सूचना तक स्थगित कर दी गई है।
संशोधित तारीखों की घोषणा आयोग द्वारा की जानी बाकी है। कोरोनावायरस महामारी के कारण देरी हुई है। इस बीच, यूपीपीएससी ने संयुक्त राज्य ऊपरी अधीनस्थ सेवा परीक्षा 2020 या यूपीपीसीएस 2020 के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को भी आमंत्रित किया है। परीक्षा के लिए पंजीकरण करने और शुल्क का भुगतान करने की अंतिम तिथि 18 मई है, जबकि आवेदन पत्र 21 मई तक जमा किया जा सकता है। , 200 रिक्तियों को पीसीएस परीक्षा के माध्यम से भरने के लिए विज्ञापित किया गया है और एसीएफ / आरएफओ के लिए, रिक्ति विवरण का खुलासा नहीं किया गया है।
प्रमुख परीक्षाओं में शामिल होने के लिए UPSC सिविल सेवा परीक्षा (CSE) है। यह परीक्षा 31 मई को आयोजित होने वाली थी और अब इसे अगली सूचना तक के लिए टाल दिया गया है। 31 मई को नई तारीखों की घोषणा की जाएगी, यूपीएससी ने एक नोटिस में कहा है कि वह तारीखों की घोषणा और वास्तविक परीक्षा दिवस के बीच उम्मीदवारों को कम से कम 30 दिनों का नोटिस देगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो