ICICI Bank की जबरदस्त स्कीम, घर बैठे ऑनलाइन खरीदे सस्ते मकान, जानें कैसे मिलेगा फायदा

-प्राइवेट बैंक ICICI बैंक ने ऑनलाइन प्रॉपर्टी एग्जीबिशन ( Digital Property Exhibition ) Home Utsav की शुरुआत की है।
-इसके तहत बड़े शहरों के अच्छे रियल एस्टेट डेवलपर्स ( Real Estate Developers ) के प्रोजेक्ट्स देखने को मिलेंगे। -इस एग्जीबिशन के जरिए प्रॉपर्टी खरीदने वालों को बेहद सस्ती दरों में लोन ( Home Loan ) दिया जाएगा।
-इसके अलावा कई और फायदे भी मिलेंगे।

By: Naveen

Published: 03 Sep 2020, 12:48 PM IST

नई दिल्ली।
प्राइवेट बैंक ICICI बैंक ने ऑनलाइन प्रॉपर्टी एग्जीबिशन ( Digital Property Exhibition ) ‘Home Utsav' की शुरुआत की है। इसके तहत बड़े शहरों के अच्छे रियल एस्टेट डेवलपर्स ( Real Estate Developers ) के प्रोजेक्ट्स देखने को मिलेंगे। इस एग्जीबिशन के जरिए प्रॉपर्टी खरीदने वालों को बेहद सस्ती दरों में लोन ( Home Loan ) दिया जाएगा। इसके अलावा कई और फायदे भी मिलेंगे। इस उत्सव के तहत प्रोसेसिंग फी चार्जेस में छूट, ऑनलाइन लोन की मंजूरी समेत कई अन्य बेनेफिट दिए जाएंगे। आप ICICI बैंक के इस डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से घर बैठे प्रॉपर्टी को देख सकते हैं और खरीद सकते हैं।

मोदी सरकार दे रही Business करने का शानदार मौका, हर महीने होगी 30,000 रुपये की कमाई

घर बैठे ऑनलाइन सुविधा
आपको बता दें कि ICICI बैंक ग्राहकों को अतिरिक्त लाभ मिल रहा है। सबसे अच्छी बात है कि एग्जीबिशन के लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है। इसके जरिए घर से ऑनलाइन ही प्रॉपर्टीज को देख सकेंगे। इसके लिए आपको www.homeutsavicici.com पर जा सकते है। बैंक ग्राहकों को इंस्टा और प्री-अप्रूव्ड प्रोडक्ट का बेनेफिट भी मिलेगा।

इन शहरों के लिए परियोजना
एग्जीबिशन के तहत 60 से अधिक प्रॉपर्टी डेवलपर्स की 100 से अधिक परियोजनाओं को प्रदर्शित करेंगे। इसके लिए मुंबई-पुणे क्षेत्र के लिए 'होम उत्सव' प्रदर्शनी शुरू की गई है। इसके अलावा बैंक कुछ अन्य बड़े शहरों बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद, कोलकाता और दिल्ली-एनसीआर और गुजरात में 'होम उत्सव' का आयोजन शुरू होगा।

Children Education Allowance: तीन बच्‍चों की पढ़ाई के लिए सरकार देगी खर्चा, जानिए कैसे करें क्लेम

अन्य बैंक ग्राहकों को भी मिलेगा लाभ
आईसीआईसीआई बैंक के सिक्योरिटी एसेट्स प्रमुख रवि नारायणन ने एग्जीबिशन लॉन्च पर कहा कि इसका का लाभ कोई भी ले सकता है। यह सभी के लिए एक अच्छा अवसर है भले ही वे बैंक के ग्राहक हों या न हों। इसके तहत लोगों को काफी फायदा होगा।

क्या-क्या मिलेगा फायदा
नारायणन ने बताया कि लोगों को प्रोजेक्ट्स, कम ब्याज दर, स्पेशल प्रोसेसिंग फीस, डिजिटल रूप से लोन की मंजूरी, डेवलपर्स की तरफ से दिए जा रहे विशेष डायरेक्ट डिस्काउंट और आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहकों के लिए इस प्रदर्शनी के माध्यम से प्रॉपर्टी खरीदने के लिए इंस्टा और प्री-अप्रूव्ड लोन प्रोडक्ट्स दिए जाएंगे।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned