script

कोल्ड स्टोर में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

locationफिरोजाबादPublished: Oct 01, 2020 01:40:45 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के नगला सेंदलाल का मामला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप।

suicide

suicide

फिरोजाबाद। गुरुवार सुबह कोल्ड स्टोर के अंदर लगे एक पेड़ पर युवक का शव लटका होने की सूचना से हड़कंप मच गया। युवक के शव के नीचे क्रेट रखी मिली है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक ने फांसी लगाने के लिए क्रेट का सहारा लिया होगा। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।
यह था मामला
शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के गांव नगला सेंदलाल में एक कोल्ड स्टोरेज के खाली मैदान में एक नीम के पेड़ पर अंशुल पुत्र नाथूराम का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला, जिसे देखकर कोल्ड स्टोरेज में हड़कंप मच गया। कोल्ड में काम कर रहे मजदूरों ने इस घटना की सूचना परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए और कोल्ड स्वामी पर हत्या का आरोप लगाने लगे।
पोस्टमार्टम को भिजवाया गया शव
इधर घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची ओर परिजनों को समझाया और शव को कड़ी मशक्कत के बाद पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भिजवाया मौके पर पहुंचे परिजनों की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस बारे में सीओ हीरालाल कनौजिया ने बताया परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या कर शव नीम के पेड़ पर लटका दिया है फिलहाल सभी तथ्यों पर जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल परिजनों से तहरीर ले ली गयी है और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो