scriptनौसेना में तैनात फिरोजाबाद के युवक की पत्नी ने गोवा में पीट—पीटकर कर दी हत्या, वजह जानकर हैरान जाएंगे आप | Firozabad Nausena soldier death wife beaten in Goa | Patrika News
फिरोजाबाद

नौसेना में तैनात फिरोजाबाद के युवक की पत्नी ने गोवा में पीट—पीटकर कर दी हत्या, वजह जानकर हैरान जाएंगे आप

— फिरोजाबाद के थाना जसराना क्षेत्र अंतर्गत नवादा गांव का रहने वाला था मृतक, शव लेकर गोवा से रवाना हुए परिवारीजन।

फिरोजाबादJun 04, 2019 / 02:12 pm

arun rawat

patni murder

patni murder

फिरोजाबाद। पति—पत्नी का संबंध सात जन्मों का होता है लेकिन कभी—कभी इस रिश्ते पर खतरे के बादल मंडराने लगते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ फिरोजाबाद के युवक जो गोवा के अंदर नौसेना में तैनात था। उसी की पत्नी ने पति की डंडे से पीट—पीटकर हत्या कर दी। गोवा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। जानकारी होने पर मृतक के परिजन गोवा के लिए निकल गए हैं। जवान का शव राजकीय विमान से दिल्ली आएगा जहां से उसे पैतृक गांव फिरोजाबाद के जसराना में लाया जाएगा। घटना की जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
जसराना क्षेत्र का रहने वाला था मृतक
थाना जसराना फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश क्षेत्र के गांव नवादा निवासी कौशलेंद्र सिंह चौहान नौसेना में विमान हैंडलर के तौर पर कार्यरत था। वर्तमान में उनकी तैनाती दक्षिण गोवा के वास्कोडिगामा उप जिला में नौसेना के एक अड्डे आईएनएस हंस पर थी। वह गोवा में पत्नी के साथ रहते थे। उनके एक बेटी है जो फर्रूखाबाद में अपनी नानी के यहां रहती है। रविवार को कौशलेंद्र की हत्या होने की खबर उनके पिता सुरेंद्र सिंह चौहान को मिली।
डंडे से कर दी हत्या
बताते हैं कि शनिवार की रात्रि को कौशलेन्द्र की पत्नी ने उसके सिर में डंडा मार दिया था। जिसे अस्पताल ले जाया गया था। जहां उसकी मौत हो गई थी। गोवा पुलिस ने पत्नी को हिरासत में ले लिया था। जहां पत्नी ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि उसका पति शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता था। आए दिन पिटाई करने से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया है।
पिता ने लगाया ये आरोप
मृतक के पिता का आरोप है कि उसकी पत्नी ने संपत्ति के लिए उनके बेटे की हत्या की है। फिलहाल मृतक के पिता सुरेंद्र सिंह चौहान गोवा से बेटे कौशलेंद्र का शव लेकर दिल्ली आ रहे हैं। वहां से उसका शव गांव नवादा लाया जाएगा। वहीं कौशलेंद्र की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बता दें कि कौशलेंद्र की एक बेटी भी है, जो अपनी ननिहाल फर्रुखाबाद में रह रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो