scriptकेरल में मैच के दौरान विदेशी फुटबॉलर को भीड़ ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखें 19 सेकंड का वायरल वीडियो | african footballer chased beaten racially abused by crowd in Kerala | Patrika News

केरल में मैच के दौरान विदेशी फुटबॉलर को भीड़ ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखें 19 सेकंड का वायरल वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Mar 14, 2024 11:28:37 am

Submitted by:

lokesh verma

Ivory Coast Footballer Beaten: आइवरी कोस्ट के एक फुटबॉलर पर केरल के मलप्पुरम जिले में फुटबॉल मैच के दौरान नस्लीय दुर्व्यवहार किया गया और भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसका एक 19 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

african-footballer-beatenby-crowd.jpg
Ivory Coast Footballer Beaten: आइवरी कोस्ट के एक फुटबॉलर पर केरल के मलप्पुरम जिले में फुटबॉल मैच के दौरान नस्लीय दुर्व्यवहार किया गया और भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसका एक 19 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शिकायत में फुटबॉलर ने आरोप लगाया कि उसकी टीम को कॉर्नर मिला था और जैसे ही उसने पोजीशन लेने का प्रयास किया तो दर्शकों की भीड़ ने उसके साथ नस्लीय दुर्व्यवहार किया और उन पर पथराव भी किया गया। इतना ही नहीं उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। पुलिस ने इस मामले में 15 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

केरल में हुई इस घटना का 19 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें नीली जर्सी में डेरासौबा हसने जूनियर नाम का आइवरी कोस्‍ट का फुटबॉलर भीड़ से बचने के लिए इधर-उधर भागता नजर आ रहा है। वहीं, दर्शकों की भीड़ उसका पीछा कर रही है। फिर भीड़ फुटबॉलर को पकड़कर उसकी धुनाई करती है। वहीं, कुछ दर्शकों का आरोप है कि फुटबॉलर ने एक व्‍यक्ति को लात मारी थी, जिसके बाद ये घटना हुई।

एक शख्‍स ने बचाई जान

वहीं, वीडियो में एक सफेद टी शर्ट पहने एक शख्‍स फुटबॉलर को भीड़ से बचाने के लिए जूझ रहा है। वह बार-बार उसका भीड़ से बचाव करता है। इतना ही नहीं वह शख्‍स लोगों से फुटबॉलर को छोड़ने के लिए बात भी कर रहा है। आखिरकार वह शख्‍स फुटबॉलर की जान बचाने में सफल रहता है और उसे गेट से बाहर निकाल ही देता है।

यह भी पढ़ें

वसीम अकरम ने ही दिखा दी PCB की औकात, धर्मशाला स्टेडियम को लेकर कही ये बात

https://twitter.com/ajaychauhan41/status/1768127754829201617?ref_src=twsrc%5Etfw

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने शुरू की जांच

हसने जूनियर नामक फुटबॉल ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। फुटबॉलर का आरोप है कि टीम को कॉर्नर मिला था और जैसे ही उसने पोजीशन लेने का प्रयास किया तो दर्शकों की भीड़ ने उसके साथ नस्लीय दुर्व्यवहार किया और उन पर पथराव भी किया गया। इतना ही नहीं उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। पुलिस ने इस मामले में 15 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें

भारतीय टीम के पूर्व कोच के बेटे ने IPL में खिलाने के नाम पर ली घूस, चढ़ा SOG के हत्थे

ट्रेंडिंग वीडियो