scriptफुटबॉल फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, नेशन्स लीग फाइनल्स में खेलेंगे क्रिस्टियानो रोनाल्डो | Cristiano Ronaldo will play in National League Finals | Patrika News

फुटबॉल फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, नेशन्स लीग फाइनल्स में खेलेंगे क्रिस्टियानो रोनाल्डो

Published: May 09, 2019 05:48:14 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

पुर्तगाली कोच सांतोस ने की रोनाल्डो के खेलने की पुष्टि।
फीफा वर्ल्ड कप के बाद से लगातार 6 इंटरनेशनल मैच नहीं खेले हैं रोनाल्डो।
पांच जून को सेमीफाइनल में स्विट्जरलैंड भिड़ेगी पुर्तगाल।

RONALDO

FIFA 2018 :इस मामले में रोनाल्डो को 2 साल की जेल, 18.8 मिलियन डॉलर का जुर्माना

लिस्बन। फुटबॉल और खासकर पुर्तगाली स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए खुशी की खबर है। नेशन्स लीग फाइनल्स में क्रिस्टियानो रोनाल्डो का खेलना तय हो गया है। इस बात की पुष्टि खुद पुर्तगाल की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच फर्नाडो सांतोस ने कर दी है। सांतोस ने कहा है कि करिश्माई फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो जून में होने वाले नेशन्स लीग फाइनल्स में जरूर खेलेंगे।

सांतोस ने कहा, “उन्हें अपने देश के लिए खेलने का जूनून है। क्वालीफाइंग स्तर में उनके टीम से बाहर होने के कारणों के बारे में बता दिया गया था। कारण पूरी तरह से वैध थे और उसे समझा जा सकता था। उन्होंने हमें समझाया और हमनें समझा। हमें लगा कि सबसे बढ़िया तरीका यही है कि उन्हें टीम में शामिल न किया जाए।”

इटली के क्लब जुवेंतस से खेलने वाले 34 वर्षीय रोनाल्डो ने पिछले वर्ष हुए फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप के बाद लागातार छह अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेले। उन्होंने मार्च में यूरो 2020 क्वालीफायर्स में खेलने के लिए टीम में वापसी की।

आपको बता दें कि पुर्तगाल फुटबॉल टीम पांच जून को सेमीफाइनल में स्विट्जरलैंड के खिलाफ मुकाबला खेलेगी। इस मैच को जीतने वाली विजेता टीम का सामना इंग्लैंड और हॉलैंड के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला नौ जून को पोटरे में खेला जएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो