scriptAirtel ने लॉन्च किए लंबी वैलिडिटी वाले 2 प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा मिल रहे हैं ये फायदे | Airtel launched 998 and 597 rupees prepaid plan | Patrika News

Airtel ने लॉन्च किए लंबी वैलिडिटी वाले 2 प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा मिल रहे हैं ये फायदे

locationनई दिल्लीPublished: Feb 25, 2019 12:40:45 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

इनमें 998 रुपये और 597 रुपये वाले प्लान शामिल हैं। कंपनी के ये दोनों ही प्लान उन यूजर्स के लिए हैं, जो मिनिमम रिचार्ज से बचना चाहते हैं।

airtel

Airtel ने लॉन्च किए लंबी वैलिडिटी वाले 2 प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा मिल रहे हैं ये फायदे

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी भारती airtel ने अपने ग्राहकों के लिए लंबी वैधता वाले दो प्लान पेश किए हैं। इनमें 998 रुपये और 597 रुपये वाले प्लान शामिल हैं। कंपनी के ये दोनों ही प्लान उन यूजर्स के लिए हैं, जो मिनिमम रिचार्ज से बचना चाहते हैं। इससे पहले एयरटेल ने 1,699 रुपये का प्लान लंबी वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया था। आइए जानते हैं एयरटेल के इन दोनों नए प्लान में यूजर्स को क्या सुविधा दी जा रही है।
यह भी पढ़ें

12-12MP के 5 रियर कैमरे के साथ Nokia 9 PureView हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Airtel 998 और 597 रुपये प्लान

इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा यूजर्स को कुल 12 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। साथ ही यूजर्स को हर महीने मुफ्त 300 एसएमएस दिया जा रहा है। एयरटेल के इस प्लान की वैधता 336 दिनों की है। अब बात 597 रुपये वाले प्लान की करें तो इसमें भी यूजर्स को अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग वॉयस कॉलिंग दी जा रही है। साथ ही यूजर्स को हर महीने मुफ्त 300 एसएमएस दिया जा रहा है। इसमें यूजर्स को कुल 6 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। कंपनी के इन दोनों प्लान के साथ यूजर्स को एयरटेल टीवी का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा।
यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy Fold Vs Huawei Mate X 5G: कौन सा फोल्डेबल स्मार्टफोन है ज्यादा बेहतर ?

Airtel 1,699 रुपये प्लान

हाल ही में एयरटेल ने 1 साल की वैधता के साथ 1,699 रुपये का नया प्रीपेड प्लान पेश किया था। कंपनी के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा नेशनल रोमिंग का लाभ भी उठाया जा सकता है। साथ ही इस प्लान में कोई भी डाटा लिमिट नहीं दी गई है। वहीं, यूजर्स रोजाना 1 जीबी 2जी/3जी/4जी डाटा का फायदा उठा सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस भी मिलेगा। यह नया प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो