scriptAirtel ऑफर: यूजर्स को मिल रहा अतिरिक्त 1000GB डाटा और मुफ्त में ये बड़ी सुविधा | Airtel offering extra 1000GB data to its broadband users | Patrika News

Airtel ऑफर: यूजर्स को मिल रहा अतिरिक्त 1000GB डाटा और मुफ्त में ये बड़ी सुविधा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 05, 2019 12:48:20 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Airtel के इन ब्रॉडबैंक सब्सक्राइबर्स को मिल रहा 1TB बोनस डाटा
Airtel अपने इन यूजर्स को मुफ्त में दे रहा Netflix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन
यहां जानें कैसे उठा सकेंगे इन सुविधा का फायदा

airtel

Airtel ऑफर: यूजर्स को मिल रहा अतिरिक्त 1000GB डाटा और मुफ्त में ये बड़ी सुविधा

नई दिल्ली: Jio के ब्रॉडबैंड सर्विस GigaFiber को अभी कमर्शियल तौर पर लॉन्च नहीं किया गया है। लेकिन इससे पहले ही देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी airtel ने अपने ब्रॉडबैंक सब्सक्राइबर्स को आकर्षित करने के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 1000GB यानी 1TB बोनस डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा भी कंपनी अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को पहले से नेटफ्लिक्स ( Netflix ) और अमेज़न प्राइम ( Amazon Prime ) का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दे रही है।
यह भी पढ़ें

Xiaomi Poco F1 स्मार्टफोन को आज मात्र 1 रुपये में खरीदने का मौका, इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा डिस्काउंट

कंपनी की तरह से दिए जा रहे अतिरिक्त डाटा का फायदा उन ग्राहकों को मिलेगा, जो कंपनी का V-Fiber प्लान चूज करेंगे। इस एडिशनल 1TB डाटा की वैधता 6 महीने है, जिसे यूजर्स अपने मौजूदा प्लान के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं। एयरटेल का यह ऑफर इससे पहले 31 मार्च तक ही वैलिड था, जिसे अब एक्सटेंड कर दिया गया है। V-Fiber प्लान की शुरुआती कीमत 399 रुपये है और सबसे महंगे प्लान की कीमत 2,199 रुपये है। इन प्लान्स में यूजर्स को 300Mbps की स्पीड मिलती है।
यह भी पढ़ें

Netflix भारत में लॉन्च करने जा रहा अब तक का सबसे सस्ता प्लान, ऐसे मिलेगा आपको फायदा

आपको बता दें बोनस डाटा का लाभ लेने के लिए यूजर्स को 799 रुपये या इससे ज्यादा का प्लान लेना होगा। 799 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 100जीबी FUP के साथ 40Mbps स्पीड डाटा मिलेगा। मिल रहे ऑफर के तहत इस प्लान में 500 जीबी बोनस डाटा मिलेगा। वहीं, 1000 जीबी बोनस डाटा के लिए आपको 999 रुपये का प्लान रिचार्ज कराना होगा। इस प्लान में यूजर्स को 250 जीबी FUP के साथ 100Mbps स्पीड डाटा मिलेगा। अगर आप 999, 1,299 और 1,999 रुपये का प्लान लेते हैं, तो आपको बोनस डाटा के साथ मुफ्त नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो