scriptआधी कीमत में स्मार्टफोन खरीदने का मौका, Amazon पर शुरू होने जा रही सेल, जानिए पूरी डिटेल | Amazon Great Republic day sale will start from 20 january | Patrika News
गैजेट

आधी कीमत में स्मार्टफोन खरीदने का मौका, Amazon पर शुरू होने जा रही सेल, जानिए पूरी डिटेल

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने अपनी ग्रेट रिपब्लिक डे सेल की घोषणा कर दी है।
अमेजन की ग्रेट रिपिब्लक डे सेल 20 जनवरी से लाइव होगी और 23 जनवरी तक चलेगी।

नई दिल्लीJan 15, 2021 / 07:30 pm

Mahendra Yadav

amazon.png
ई-कॉमर्स कंपनियां समय-समय पर ग्राहकों के लिए सेल का आयोजन करती रहती हैं। इनमें ग्राहकों को प्रोडक्ट्स पर अच्छा डिस्काउंट और कइ तरह के ऑफर्स दिए जाते हैं। अब ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन (Amazon) ने अपनी ग्रेट रिपब्लिक डे सेल (Great Republic Day sale) की घोषणा कर दी है। अमेजन की यह सेल 20 जनवरी से लाइव होगी। अमेजन की ग्रेट रिपिब्लक डे सेल 23 जनवरी तक चलेगी। इस दौरान ग्राहकों को आधी कीमत में स्मार्टफोन खरीदने का मौका मिलेगा।
इसके अलावा अन्य प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल एक दिन पहले यानि 19 जनवरी से शुरू हो जाएगी। इस सेल के दौरान स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, कैमरा, टीवी, फ्रिज समेत अन्य प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट मिलेगा।
स्मार्टफोन्स और एक्सेसरीज पर 40 फीसदी से ज्यादा डिस्काउंट
अमेजन की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के दौरान स्मार्टफोन्स और एक्सेसरीज पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। सेल के दौरान स्मार्टफोन्स और एक्सेसरीज पर ग्राहकों को 40 फीसदी से ज्यादा का डिस्काउंट मिल सकता है। सेल के दौरान ग्राहक एप्पल, सैमसंग, वीवो और ओप्पो सहित कई ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स सस्ते में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं सेल में ग्राहक एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं।
इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगी शानदार छूट
अमेजन की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में वनप्लस 8 टी 5 जी, सैमसंग गैलेक्सी एम 51, रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स, सैमसंग गैलेक्सी एम 31 प्राइम और आईफोन 12 मिनी जैसे स्मार्टफान्स पर ग्राहकों को शानदार छूट दी जाएगी। इसके अलावा यूजर्स वनप्लस 8 5जी, सैमसंग गैलेक्सी एम 21, आइफोन 7, नोकिया 5.3 और रेडमी नोट9 स्मार्टफोन्स को भी सस्ते में खरीद सकते हैं।
यह भी पढ़ें-Flipkart पर मिल रहा फ्री में स्मार्टफोन खरीदने का मौका, जानिए कैसे उठा सकते हैं लाभ

amazon2.png
हेडफोन पर 75 प्रतिशत तक की छूट
अमेजन की इस ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में लैपटॉप, हेडफोन्स, टैबलेट और स्मार्टवॉच भी अच्छा डिस्काउंट मिलेगा। रिपोर्ट के अनुसार, अमेजन की इस सेल के दौरान लैपटॉप पर 30,000 रुपए तक की छूट दी जाएगी। वहीं हेडफान्स पर 75 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। टैबलेट पर ग्राहकों को 45 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। सेल में स्मार्टवॉच पर भी छूट मिलेगी। रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टवॉच पर 70 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। वहीं कई कैमरों पर 60 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।
यह भी पढ़ें-Flipkart और Amazon सेल की आड़ में चीनी हैकर्स ने लाखों भारतीयों को लगाया चूना, जानिए कैसे

इन प्रोडक्ट्स पर भी मिलेगा डिस्काउंट
अमेजन की इस सेल में होम प्रोडक्ट्स पर भी अच्छा डिस्काउंट मिलेगा। सेल के दौरान टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन और एसी जैसे होम अप्लायंसेज पर 60 फीसदी तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा अमेजन खुद के ब्रांड वाले प्रोडक्ट्स पर 70 पर्सेंट तक की छूट देगा। इनमें टीवी और फ्रिज जैसे अप्लायंसेज, होम और किचन प्रोडक्ट, कपड़े और जूते शामिल हैं।

Home / Gadgets / आधी कीमत में स्मार्टफोन खरीदने का मौका, Amazon पर शुरू होने जा रही सेल, जानिए पूरी डिटेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो