scriptIPL स्पेशल प्लान BSNL ने किया लॉन्च, 90 दिनों की वैधता के साथ देख सकेंगे लाइव मैच | BSNL launched IPL Special data plan with 90 days validity | Patrika News

IPL स्पेशल प्लान BSNL ने किया लॉन्च, 90 दिनों की वैधता के साथ देख सकेंगे लाइव मैच

locationनई दिल्लीPublished: Mar 23, 2019 01:05:56 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

BSNL ने लॉन्च किए 2 प्लान्स।
सबकुछ मिलेगा अनमिलिडेट।
देख सकेंगे लाइव IPL मैच।

bsnl

IPL स्पेशल प्लान BSNL ने किया लॉन्च, 90 दिनों की वैधता के साथ देख सकेंगे लाइव मैच

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) आज से शुरू हो रहा है और इसके साथ ही अपने यूजर्स को मैच का लुफ्त उठाने के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने दो प्लान पेश किए है। इन दोनों ही प्लान की कीमत 199 रुपये और 499 रुपये रखी गयी है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का लाभ मिलेगा। हालांकि दोनों ही प्लान की वैधता अलग-अलग है।
यह भी पढ़ें

Smartphone के लिए ऐड बना खतरा, बैटरी खत्म करने के साथ लीक कर रहें डेटा

सबसे पहले बात करें 199 रुपये वाले प्लान की तो इसमें यूजर्स को हर दिन 1GB डेटा और अनलिमिटेड होम कॉलिंग का लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। बीएसएनएल के इस डेटा की मदद से लाइव आईपीएल मैच सकते हैं। इतना ही नहीं यूजर्स SMS अलर्ट्स के जरिए भी लाइव अपडेट्स जान सकते हैं।
यह भी पढ़ें

bsnl ने इस राज्य में शुरू की 4G VoLTE सर्विस, Free में मिलेगा 2GB डेटा

BSNL के 499 रुपये वाले प्लान की तो इसमें यूजर्स को हर दिन 1GB डेटा और अनलिमिटेड होम व नेशनल रोमिंग कॉलिंग का लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 90 दिनों की है। बता दें कि इन दोनों ही प्लान्स को 20 सर्कल्स में पेश किया है। हालांकि इस प्लान में 2.2जीबी एक्सट्रा डेटा का लाभ मिलेगा या नहीं इसकी कोई जानकारी नहीं है।
यह भी पढ़ें

Realme Mobile Bonanza Sale, बेहद ही कम कीमत में मिलेगा Realme 3

गौरतलब है कि BSNL ने 4G VoLTE सर्विस गुजरात के गांधीधाम और अंजार में शुरू कर दी है। इसकी जानकारी वहां 4G सिम यूज करने वाले कई यूजर्स को मैसेज के जरिए दी जा रही है। बता दें कि देश के कई हिस्सों में BSNL 4G सर्विस की टेस्टिंग कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक 4G की टेस्टिंग के दौरान 24.6Mbps की डाउनलोडिंग और 9.25Mbps की अपलोडिंग स्पीड दर्ज की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो