scriptBSNL का नया प्लान लॉ़न्च, किसी भी नेटवर्क पर करें अनलिमिटेड कॉलिंग | bsnl launched new data plan at Rs 298 | Patrika News
गैजेट

BSNL का नया प्लान लॉ़न्च, किसी भी नेटवर्क पर करें अनलिमिटेड कॉलिंग

BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए नया प्लान पेश किया है। इसकी कीमत 298 रुपये है और वैधता 54 दिनों की है। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग व डेटा का लाभ मिलेगा।

Feb 20, 2019 / 12:27 pm

Pratima Tripathi

bsnl

BSNL का नया प्लान लॉ़न्च, किसी भी नेटवर्क पर करें अनलिमिटेड कॉलिंग

नई दिल्ली: सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों के लिए नया प्लान पेश किया है। इस पैक कीमत 298 रुपये है और इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को EROS Now का सब्सक्रिप्शन समेत कई लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 54 दिन है और इसमें हर दिन ग्राहकों को 1GB डेटा भी मिलेगा। इसके अलावा प्रतिदिन 100 SMS भी फ्री मिलेगा। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि ग्राहकों को इस प्लान के जरिए दिल्ली और मुंबई सर्कल में भी अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

10,800 रुपये में मिल रहा Redmi Note 5 Pro, जानिए पूरा ऑफर

रिपोर्ट के मुताबिक ये प्लान सारे नेटवर्क के लिए वैलिड है। वहीं 1GB डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 40 Kbps हो जाएगी। बता दें कि bsnl ने इरोज नाउ के साथ फ्री कंटेंट ग्राहकों को देने के लिए साझेदारी की है। फिलहाल इसका फ्री सब्सक्रिप्शन सिर्फ 78 रुपये, 98 रुपये, 333 रुपये और 444 रुपये वाले प्लान्स पर मिल रहा है। बता दें कि BSNL के 98 रुपये वाले प्लान की वैधता 24 दिनों की है और इसमें हर दिन ग्राहकों को 2 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान को पहली बार सुनामी ऑफर के तहत पेश किया गया था।
यह भी पढ़ें

Jio यूजर्स को मिल रही ये खास सर्विस, Activate करते ही मिलेगा बड़ा फायदा

यह भी पढ़ें

Airtel के ये 5 प्लान Jio को चटाएंगे धूल, 90 दिनों की वैधता के साथ सबकुछ अनलिमिटेड

गौरतलब है कि BSNL ने Jio गीगा फाइबर को टक्कर देने के लिए भारत फाइबर के ग्राहकों को फ्री में 1 साल के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप देने का ऐलान किया है। BSNL की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि कंपनी भारत फाइबर के ग्राहकों को 999 रुपये की कीमत में 1 साल के लिए अमेजॉन प्राइम की मेंबरशिप देगी, जो पूरी तरह से फ्री हैं।

Home / Gadgets / BSNL का नया प्लान लॉ़न्च, किसी भी नेटवर्क पर करें अनलिमिटेड कॉलिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो