अमीर बनने के लिए 14 iPhone 12 लेकर फरार हुआ डिलीवरी ब्वॉय, फिर किया कुछ ऐसा, जानकर होगा आश्चर्य

  • 14 iphone 12 pro max लेकर हुआ फरार।
  • दो आईफोन बेच किए अपने लग्जरी शौक पूरे।
  • एप्प्ल स्टोर ने डिलीवरी ब्वॉय को बैन कर थमाया ब्लैक नोटिस।

By: Mahendra Yadav

Published: 20 Nov 2020, 12:58 PM IST

एप्पल (Apple) कंपनी के आईफोन (iphone) यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हैं। आईफोन की गिनती लग्जरी प्रोडक्ट में होती है और इसे स्टेटस सिंबल भी माना जाता है। कई बार इस तरह की खबरें सामने आई हैं कि लोग आईफोन खरीदने के लिए किसी भी हद को पार कर देते हैं। हाल ही खबर आई थी कि एक व्यक्ति ने आईफोन खरीदने के लिए अपनी किडनी बेच दी। अब एक डिलीवरी ब्वॉय 18 लाख के आईफोन 12 लेकर फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया।

डिलीवरी ब्वॉय का डोला ईमान
मामला चीन का है। यहां एक डिलीवरी ब्वॉय का iPhone को लेकर ईमान डोल गया। उसे कुछ iphone 12 pro max डिलीवर करने थे, लेकिन वह उन आईफोन्स को लेकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि उन आईफोन्स की कीमत करीब 18 लाख के रुपए है। हालांकि फरार होने के थोड़ी देर बाद ही उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डिलीवरी ब्वॉय का नाम टैंग बताया जा रहा है।

कैंसिल किए सभी ऑर्डर
रिपोर्ट के अनुसार, Meituan-Dianping डिलीवरी की ओर से डिलीवरी ब्वॉय टैंग को 14 आईफोन 12 प्रो मैक्स डिलीवर करने के लिए दिए गए थे। ये सभी ऑर्डर 14 नवंबर को प्लेस किए गए थे। ऑर्डर मिलने के बाद टैंग ने सभी 14 आईफोन 12 प्रो मैक्स के ऑर्डर कैंसिल कर दिए, लेकिन उसने वे आईफोन कंपनी को वापस नहीं किए और उन्हें लेकर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें—iPhone के बैक पैनल में छिपा है कमाल का बटन, ऐसे करें इस्तेमाल

एक आईफोन से चुकाया दोस्त का कर्ज
रिपोर्ट के मुताबिक टैंग ने एक आईफोन 12 प्रो मैक्स कर्ज चुकाने के लिए अपने दोस्त को दे दिया। वहीं एक बॉक्स को खुद ओपन कर लिया। इसके अलावा टैंग ने 9,500 चीनी युआन यानी करीब 1,07,222 रुपए और 7,000 चीनी युआन यानी करीब 79,032 रुपये में बेच दिए।

यह भी पढ़ें—लोगों के लिए मुसीबत बना आईफोन 12, चाकू की तरह कट रही उंगलियां! जानें पूरा मामला

BMW कार की सवारी की
इसके बाद उसने बेचे गए आईफोन के पैसे से एक BMW कार किराए पर ली और सैर करने निकल गया। इस कार का किराया प्रतिदिन 600 चीनी युआन यानी करीब 6,772 रुपए चुकाया। साथ ही उसने बचे हुए पैसों में से खुद के लिए महंगे कपड़े भी खरीदे। हालांकि पुलसि ने टैंग को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया। वहीं एप्पल स्टोर ने टैंग को बैन कर उसे एक ब्लैक नोटिस भी जारी कर दिया है।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned