scriptSamsung के स्मार्ट टीवी खरीदने पर मिलेगा 23 हजार रुपए तक का स्मार्टफोन फ्री, यहां जानें डिटेल | Get Smartphone Free in Samsung Big Tv days Sale know details | Patrika News

Samsung के स्मार्ट टीवी खरीदने पर मिलेगा 23 हजार रुपए तक का स्मार्टफोन फ्री, यहां जानें डिटेल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 05, 2021 07:47:35 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

Samsung की Big TV Days सेल का आयोजन 31 जनवरी तक किया जाएगा।
सैमसंग इस सेल के दौरान कुछ मॉडल्स पर ग्राहकों को स्मार्टफोन मुफ्त में दे रही है।

अगर आप भी नया टीवी खरीदनेे का प्लान बना रहे हैं तो आप टीवी पर डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन भी फ्री में पा सकते हैं। दरअसल, दक्षिण कोरिसाई कंपनी सैमसंग (Samsung) अभी टीवी पर ग्राहकों को ऑफर दे रही है। सैमसंग ने बिग टीवी डेज सेल (Samsung Big TV Days sale) का आयोजन किया है। इस सेल के दौरान यूजर्स को सैमसंग के टीवी पर कई ऑफर दिए जा रहे हैं। इसके अलावा कैषबैक जैसे ऑफर भी दिए जा रहे हैं। इतना ही नहीं इस सेल में स्मार्ट टीवी खरीदने पर ग्राहक 23 हजार रुपए का स्मार्टफोन भी फ्री में पा सकते हैं।
इन टीवी की खरीद पर 20 फीसदी तक कैशबैक
रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग की बिग टीवी डेज सेल का आयोजन 31 जनवरी तक किया जाएगा। इस दौरान ग्राहकों को सैमसंग के टीवी पर डिस्काउंट के साथ कैषबैक के ऑफर भी दिए जा रहे हैं। सेल के दौरान सैमसंग के 55 इंच, 65 इंच, 75 इंच, 82 इंच और 85 इंच वाले क्यूलेड टीवी, क्रिस्टल 4के यूचडी और क्यूलेड 8के टीवी पर ग्राहकों को 20 प्रतिशत तक कैशबैक दिया जा रहा है।
यह भी पढ़ें-भारत में जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy M12, डिटेल्स हुईं लीक, मिल सकते हैं ऐसे फीचर्स
samsung_tv2.png
टीवी के साथ स्मार्टफोन मिलेगा मुफ्त
रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग अपनी बिग टीवी डेज सेल के दौरान कुछ मॉडल्स पर ग्राहकों को स्मार्टफोन मुफ्त में दे रही है। रिपोर्ट के अनुसार, सेल में ग्राहकों को 65 इंच वाले क्यूलेड टीवी और 75 इंच वाले क्रिस्टल 4के यूएचडी टीवी पर 22,999 रुपए की कीमत वाला सैमसंग गैलेक्सी ए51 स्मार्टफोन फ्री मिलेगा। इसके अलावा 55 वाले क्यूलेड टीवी और 65 इंच वाले क्रिस्टल 4के यूएचडी टीवी के साथ 18,999 रुपए की कीमत वाला सैमसंग गैलेक्सी ए31 स्मार्टफोन फ्री में मिलेगा।
यह भी पढ़ें-लॉन्च हुआ 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन Vivo Y20 (2021), कम कीमत में दमदार फीचर्स

बढ़ी 55 इंच के टीवी की डिमांड
सैमसंग इंडिया में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक बिजनेस के वाइस प्रेसिडेंट राजू पुल्लन ने एक बयान में कहा कि साल 2020 में 55 इंच और उससे बड़े साइज के टीवी सेट्स की डिमांड बढ़ी है। खास तौर से छोटे शहरों और ग्रामीण इलाकों में लोग अब बड़े साइज का टीवी की खरीदना चाहते हैं। यहीं कारण है कि नए साल में सैमसंग यह खास सेल लेकर आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो