scriptSamsung Galaxy Tab से मुकाबला करने आज लॉन्च होगा Oneplus का नया Pad, सामने आई जानकारी | New Oneplus Pad set to launch tonight in india rival Samsung galaxy Tab | Patrika News
गैजेट

Samsung Galaxy Tab से मुकाबला करने आज लॉन्च होगा Oneplus का नया Pad, सामने आई जानकारी

OnePlus Pad: वनप्लस कंपनी अपने नए टैबलेट ‘OnePlus Pad’ को आज भारत में करने जा रही है। लॉन्च से पहले इसके कुछ लीक्स सामने आये हैं। इस नए टैब को OnePlus 11 स्मार्टफोन के साथ (7 फरवरी) पेश किया जाएगा। सोशल मीडिया पर भी इस Pad को लेकर भी कई सारे लीक्स आ चुके हैं…

नई दिल्लीFeb 07, 2023 / 04:07 pm

Bani Kalra

oneplus_pad.jpg

 

OnePlus Pad: सैमसंग गैलेक्सी टैब को कड़ी टक्कर देने वनप्लस कंपनी अपने नए टैबलेट ‘OnePlus Pad’ को आज भारत में करने जा रही है। लॉन्च से पहले इसके कुछ लीक्स सामने आये हैं। इस नए टैब को OnePlus 11 स्मार्टफोन के साथ (7 फरवरी) पेश किया जाएगा। सोशल मीडिया पर भी इस Pad को लेकर भी कई सारे लीक्स आ चुके हैं साथ ही इसकी कुछ फोटो भी आई हैं।

हालांकि कंपनी की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन रिपोर्ट्स के आधार हम आपको इस नए मॉडल से जुड़ी कुछ जानकारी शेयर कर रहे हैं। आइये जानते हैं क्या कुछ नए फीचर्स आपको इस नए मॉडल में देखने को मिल सकते हैं…

प्रोसेसर और बैटरी

लीक्स रिपोर्ट्स के मुताबिक नए OnePlus Pad में 11.6 इंच का 2.8K रेजलूशन वाला डिस्प्ले मिल सकता है जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz होगा। इसकी स्क्रीन HDR 10+ और डॉल्बी विजन सपोर्ट करेगी। परफॉरमेंस के लिए इसमें Mediatek dimensity 9000 प्रोसेसर मिलेगा। साथ ही, स्टाइलस भी दिया जाएगा, जिससे यूजर आसानी से Pad को ऑपरेट कर सकेंगे।

यह एक भरोसेमंद प्रोसेसर है जोकि पहले से कई स्मार्टफोन को पावर दे रहा है। पावर के लिए इस Pad में 9500mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है जो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: महज 6999 में लॉन्च हुआ 3-in-1 प्रीमियम स्मार्ट टीवी! बना सकते हैं मॉनिटर भी

13MP का कैमरा सेटअप!

फोटो और वीडियो के लिए इस Pad में 13MP का रियर कैमरा दिया जा सकता है, जबकि सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा मिल सकता है। इस Pad को आप पर्सनल और प्रोफेशनल यूज़ कर सकते हैं। फिलहाल इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन सम्भावना है कि कंपनी इसे 40,000 रुपये तक की कीमत में पेश कर सकती है।

यह डिवाइस ग्राहकों के लिए कई कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसकी बिक्री अमेजन इंडिया और Oneplus की वेबसाइट से होगी। एक बार फिर आपको बता दें कि Oneplus ने अभी तक इस नए Pad को लेकर किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है।

 

 

Home / Gadgets / Samsung Galaxy Tab से मुकाबला करने आज लॉन्च होगा Oneplus का नया Pad, सामने आई जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो