scriptRealme Yo Days सेल शुरू, मात्र 1 में मिल रहा बैकपैक और मुफ्त में ईयरफोन | Realme Yo Days sale start today | Patrika News

Realme Yo Days सेल शुरू, मात्र 1 में मिल रहा बैकपैक और मुफ्त में ईयरफोन

locationनई दिल्लीPublished: Jan 07, 2019 12:00:06 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

स सेल की सबसे बड़ी बात यह है कि यहां आपको मात्र 1 रुपये में बैकपैक और मुफ्त में इयरबड्स पाने का मौका मिलेगा।

realme

Realme Yo Days सेल शुरू, मात्र 1 में मिल रहा बैकपैक और मुफ्त में ईयरफोन

नई दिल्ली: Realme Yo Days सेल की शुरुआत आज यानी 7 जनवरी से होने वाली है जो 9 जनवरी तक चलेगी। इस सेल का फायदा अमेज़न और फ्लिपकार्ट के ग्राहक उठा सकते हैं। इसके अलावा इस सेल का आयोजन कंपनी के वेबसाइट पर भी किया जाएगा। इस सेल की सबसे बड़ी बात यह है कि यहां आपको मात्र 1 रुपये में बैकपैक और मुफ्त में इयरबड्स पाने का मौका मिलेगा। आपको बता दें इस ख़ास ऑफर का लाभ ग्राहक तीन दिन तक चलने वाले इस सेल में दोपहर 12 बजे उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

काफी सस्ते में मिल रहा Xiaomi Redmi Note 6 Pro, जानें ऑफर्स

इस सेल में कंपनी के लेटेस्ट हैंडसेट Realme U1 और Realme U1 Fiery Gold कलर वेरिएंट को उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा realme 2 , realme c1 और realme 2 pro को भी सेल के दौरान पेश किया जाएगा। ऑफर कि बात करें तो अगर ग्राहक अमेज़न इंडिया की साइट से Realme U1 की खरीदारी करते हैं तो उन्हें 1,000 रुपये की छूट मिलेगी। इस डिस्काउंट का फायदा ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर के तहत मिलेगा। वहीं, Realme 2 Pro को फ्लिपकार्ट से प्री-पेड ऑर्डर पर 1,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। अगर ग्राहक Mobikwik मोबाइल वॉलेट से भुगतान करते हैं तो उन्हें 1,500 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा।
यह भी पढ़ें

मात्र 3,530 रुपये में iPhone X घर ले जाने का मौका, सीमित समय के लिए है ऑफर

हाल में ख़बर आई थी कि कंपनी अपना नया हैंडसेट Realme A1 को भारत में जल्द ही लॉन्च कर सकती है। लीक हुई रिपोर्ट की माने तो यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 8.1 ऑरियो पर काम करेगा। इसके अलावा फोन में 2जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ मीडियाटेक हीलियो पी70 चिपसेट दिया जाएगा। कैमरा सेक्शन की बात करें तो हैंडसेट में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 4200 एमएएच की बैटरी दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो