script

मात्र 3,530 रुपये में iPhone X घर ले जाने का मौका, सीमित समय के लिए है ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 06, 2019 02:45:58 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इसे नो कॉस्ट ईएमआई के साथ 3,530 रुपये के शुरुआती कीमत में भी खरीद सकते हैं। साइट पर इस आइफोन के स्पेस ग्रे ऑप्शन को लिस्ट किया गया है।

phone

मात्र 3,530 रुपये में iPhone X घर ले जाने का मौका, सीमित समय के लिए है ऑफर

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स साइट अमेज़न के कवर पेज पर iphone X के 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को कम कीमत में पेश किया गया है। इसके अलावा भी इसे ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीदा जा सकात है। इस ऑफर का फायदा ग्राहक केवल आज ही उठा सकते हैं। ऐसे में आइए जानते हैं इसके फीचर्स और ऑफर्स के बारे में…
यह भी पढ़ें

Xiaomi Mi Power Bank 3 Pro Edition पावर बैंक हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

यह भी पढ़ें

Airtel के ये 5 प्लान Jio को चटाएंगे धूल, 90 दिनों की वैधता के साथ सबकुछ अनलिमिटेड

iPhone X कीमत और ईएमआई ऑप्शन

iPhone X के 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 91,900 रुपये है। लेकिन डिल ऑफ डे तहत इसे मात्र 74,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। साथ ही ग्राहक इसे नो कॉस्ट ईएमआई के साथ 3,530 रुपये के शुरुआती कीमत में भी खरीद सकते हैं। साइट पर इस आइफोन के स्पेस ग्रे ऑप्शन को लिस्ट किया गया है।
यह भी पढ़ें

MakeMy Trip और Goibibo की बढ़ी मुश्किलें, इन राज्यों के लोग अब नहीं कर सकेंगे होटलों की ऑनलाइन बुकिंग

यह भी पढ़ें

कल से

Amazon और Flipkart पर Realme की सेल शुरू, इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगी छूट

iPhone X स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

iPhone X में 5.8 इंच का बिना बेजल वाला डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन (1125×2436 पिक्सल) है। इसके दो स्टोरेज वेरिएंट 64 जीबी और 256 जीबी में उपलब्ध हैं। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए गए हैं। पहले वाले का अपर्चर f/1.8 है और दूसरे का f/2.4 है। इसके साथ ही सेल्फी के लिए 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। iPhone X में कोई होम बटन नहीं है। इसमें स्क्रीन पर नीचे से ऊपर की ओर स्वाइप कर होम पर जा सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो