scriptXiaomi Mi Power Bank 3 Pro Edition पावर बैंक हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स | Xiaomi Mi Power Bank 3 Pro Edition launched in India | Patrika News
गैजेट

Xiaomi Mi Power Bank 3 Pro Edition पावर बैंक हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

यह पावर बैंक डिजाइन में Mi Power Bank 2i के 20000 एमएएच वेरिएंट की तरह ही है। इसके ख़ासियत की बात करें तो यह एक समय में तीन डिवाइस को चार्ज कर सकता है।

नई दिल्लीJan 06, 2019 / 02:05 pm

Vishal Upadhayay

mi power

Xiaomi Mi Power Bank 3 Pro Edition पावर बैंक हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: चाइना की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Xiaomi ने अपना नया पावर बैंक चीन में लॉन्च कर दिया है। शाओमी के Mi Power Bank 3 Pro Edition में 20000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह पावर बैंक डिजाइन में Mi Power Bank 2i के 20000 एमएएच वेरिएंट की तरह ही है। इसके ख़ासियत की बात करें तो यह एक समय में तीन डिवाइस को चार्ज कर सकता है। इसके अलावा कंपनी की माने तो इस पावर बैंक से नोटबुक और ऐप्पल मैकबुक प्रो को भी चार्ज किया जा सकता है।
यह भी पढ़ें

मात्र 4,444 रुपये में लॉन्च हुआ Xolo का ये जबरदस्त स्मार्टफोन, लेटेस्ट फीचर्स से है लैस

Xiaomi Mi Power Bank 3 Pro Edition को अभी सिर्फ चीन में लॉन्च किया गया है। चीन में इसे 199 युआन करीब 2,000 रुपये में पेश किया गया है। हालांकि, भारत में इसकी लैन्चिंग को लेकर कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है। वहीं, उम्मीद है कि कंपनी हर बार की तरह इस मॉडल को भी भारतीय बाज़ार में जल्द ही पेश करेगी।
यह भी पढ़ें

Airtel के ये 5 प्लान Jio को चटाएंगे धूल, 90 दिनों की वैधता के साथ सबकुछ अनलिमिटेड

Xiaomi Mi Power Bank 3 Pro Edition को 10 वॉट चार्जर की मदद से करीब 11 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। 45 वॉट के पावर ब्रिक की मदद से इस पावरबैंक को करीब साढ़े चार घंटे में चार्ज किया जा सकेगा। इस डिवाइस को दो कलर में लॉन्च किया गया है। यह पावरबैंक ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध है। यह पावर बैंक सिर्फ एक वेरियंट में उपलब्ध है। इसकी क्षमता 20,000 एमएएच है। इसे Xiaomi Mi Power Bank 3 (High) Edition नाम दिया गया है। इसमें दो यूएसबी टाइप ए पोर्ट दिया गया है।

Home / Gadgets / Xiaomi Mi Power Bank 3 Pro Edition पावर बैंक हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो