नए साल पर Reliance Jio का महाधमाका ऑफर, इस प्रीपेड प्लान के रिचार्ज पर मिल रहा 100% कैशबैक का फायदा

नए साल पर Reliance Jio का महाधमाका ऑफर, इस प्रीपेड प्लान के रिचार्ज पर मिल रहा 100% कैशबैक का फायदा

Vishal Upadhayay | Publish: Dec, 29 2018 12:04:42 PM (IST) गैजेट

कंपनी की तरफ से मिल रहे इस ऑफर में यूजर्स प्रीपेड रिचार्ज प्लान में 100 प्रतिशत कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं।

नई दिल्ली: नए साल की शुरुआत बस कुछ ही दिनों में होने वाली है जिसे देखते हुए देश की लोकप्रिय टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने एक शानदार ऑफर पेश किया है। कंपनी की तरफ से मिल रहे इस ऑफर में यूजर्स प्रीपेड रिचार्ज प्लान में 100 प्रतिशत कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं। अगर ग्राहक जियो के 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान का रिचार्ज करवाते हैं तो उन्हें 399 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इस ऑफर का फायदा ग्राहक 28 दिसंबर 2018 से लेकर 30 जनवरी 2019 तक उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: साल 2018 में 399 रुपये वाले प्लान ने मचाया धमाल, jio ने मारी बाजी

यह भी पढ़ें: हफ्ते भर में 40,000 रुपये आपके अकाउंट में भेज देंगी ये वेबसाइट्स, जमकर होगी कमाई

Jio 399 रुपये प्लान

इस प्लान में यूजर्स बिना किसी (FUP) के अनलिमिटेड लॉकल और नेशनल कॉलिंग और नेशनल रोमिंग का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी 4 जी डाटा का लाभ मिलेगा। साथ ही यूजर्स को रोजाना 100 मैसेज करने की सुविधा भी मिलेगी। जियो के इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को जियो सावन म्यूजिक, जियो सिनेमा और जियो टीवी का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें: पुराने कपड़े फेंकने से पहले पढ़ लें ये ख़बर, घर बैठे ऐसे कर सकते हैं लाखों की कमाई

यह भी पढ़ें: खराब हो जाए की बोर्ड तो ऐसे कर सकते हैं कंप्यूटर पर टाइपिंग

ऐसे उठाएं कैशबैक का फायदा

399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान का कैशबैक यूजर्स को कूपन के रूप में मिलेगा जिसे आप ऑनलाइन शॉपिंग साइट AJIO.com से शॉपिंग कर सकते हैं। रिचार्ज करने पर, कूपन को MyJio ऐप में 72 घंटे के भीतर जमा कर दिया जाएगा, और आप My Coupons अनुभाग के तहत उन तक पहुंच सकते हैं। इस कूपन को भुनाने में सक्षम होने के लिए, लेनदेन मूल्य कम से कम 1,000 रुपये होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: 8000 रुपये में मिल रहा Asus Zenfone Max Pro M2, यहां जानिए अन्य ऑफर्स

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned