scriptAmazon की सेल में इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा 50 फीसदी तक का डिस्काउंट, यहां जानिए ऑफर्स | up to 50 percent discount in Amazon Mega salary days | Patrika News
गैजेट

Amazon की सेल में इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा 50 फीसदी तक का डिस्काउंट, यहां जानिए ऑफर्स

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर Mega Salary Days सेल चल रही है।
इस सेल के दौरान ग्राहकों को कई प्रोडक्ट्स पर अच्छा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके साथ ही कुछ अन्य ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

नई दिल्लीFeb 02, 2021 / 04:21 pm

Mahendra Yadav

amazon.png
ई—कॉमर्स वेबसाइट्स ग्राहकों के लिए समय—समय पर सेल का आयोजन करती रहती है। इन सेल के दौरान ग्राहकों को प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट के साथ कई अन्य तरह के ऑफर्स भी दिए जाते हैं। फिलहाल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर Mega Salary Days सेल चल रही है। अमेजन की यह सेल 3 फरवरी तक चलेगी। इस सेल के दौरान ग्राहकों को कई प्रोडक्ट्स पर अच्छा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके साथ ही कुछ अन्य ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।
50 फीसदी तक डिस्काउंट
Amazon की Mega Salary Days सेल में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स, टीवी, हैडफोन, स्पीकर्स को सस्ते दाम में खरीदने का मौका मिल रहा है। इसके साथ ही कुछ प्रोडक्ट्स पर 50 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल में स्पीकर्स पर अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में।
बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्ड पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट
अमेजन की इस सेल में बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड धारकों को ईएमआई पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि यह 10 फीसदी का डिस्काउंट 7500 रुपए या उससे ज्यादा की शॉपिंग करने पर मिलेगा। बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 2250 रुपए की छूट भी मिल सकती है।
यह भी पढ़ें—अब सिर्फ 89 रुपए में लें Amazon Prime के कंटेंट का मजा, इंडिया के लिए तैयार किया गया खास प्लान

होम एप्लायंसेज पर 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट
अमेजन की इस सेल में होम एप्लायंसेज पर 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल के दौरान वाटर प्यूरीफायर को 2399 रुपए की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा माइक्रोवेव ओवन पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा टीवी पर 30 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।
नो कॉस्ट ईएमआई
सेल में होम एप्लायंसेज के अलावा स्पीकर्स पर भी 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं DSLR और मिररलेस कैमरा पर कंपनी की तरफ से 12 महीने का नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा दी जा रही है। इस सेल में शूट कैमरा 27,990 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Home / Gadgets / Amazon की सेल में इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा 50 फीसदी तक का डिस्काउंट, यहां जानिए ऑफर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो