scriptVodafone अपने नए ग्राहकों को मुफ्त में दे रहा 1 साल के लिए Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन | Vodafone launch youth offer to provide 1year Amazon Prime subscription | Patrika News

Vodafone अपने नए ग्राहकों को मुफ्त में दे रहा 1 साल के लिए Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2019 03:38:14 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Vodafone ने युवाओं के लिए Youth Offer किया पेश
ऐसे मुफ्त में मिल रहा Amazon Prime का सालाना सब्सक्रिप्शन
सिर्फ 499 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में मुफ्त मिल रहा सब्सक्रिप्शन

 

voda

Vodafone अपने नए ग्राहकों को मुफ्त में दे रहा 1 साल के लिए Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ( vodafone ) ने Youth Offer पेश किया है। कंपनी का यह ऑफर ख़ास तौर पर युवाओं के लिए है। इस ऑफर के तहत नया कनेक्शन लेने पर आपको महज 499 रुपये में अमेज़न प्राइम ( Amazon Prime ) का सालाना सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा। अगर आप अलग से अमेज़न प्राइम का सालाना सब्सक्रिप्शन लेंगे तो आपको 999 रुपये खर्च करने होंगे। तो आइए जानते हैं कैसे इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें

जून में लॉन्च होंगे ये शानदार स्मार्टफोन्स, किसी में होगा पॉप-अप कैमरा तो कोई होगा 5 रियर कैमरे से लैस

कंपनी का यह ऑफर 18 से 24 साल के युवाओं के लिए है। ग्राहकों को अपने उम्र की जानकारी पाने के लिए नए कनेक्शन लेते समय KYC डॉक्यूमेंट जमा करना होगा। इसके बाद जैसे ही आपका सिम एक्टिव होगा आपको अपने स्मार्टफोन में माई वोडाफोन ऐप को डाउनलोड करना होगा। इस ऐप के ओपन होने के बाद आपको यूथ ऑफर वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा और अमेज़न प्राइम को एक्टीवेट करना होगा। अब आपको 48 घंटे के अंदर 499 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को रिचार्ज करवाना होगा। इतना करने के बाद आप अपने स्मार्टफोन में प्राइम वीडियो, प्राइम म्यूजिक और फास्टर शिपिंग की सुविधा का फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें

तपती गर्मी से राहत दिलाएंगे ये जबरदस्त फ्रूट जूसर, कीमत 200 रुपये से भी कम

हाल ही में वोडाफोन ने अपने ग्राहकों के लिए सस्ते में फिल्मी रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस प्रीपेड प्लान की कीमत16 रुपये है। इस फिल्मी रिचार्ज के जरिए यूजर्स अपने स्मार्टफोन में फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके लिए इस प्लान में 1 जीबी 2G/3G/4G डाटा मिलता है, जो 24 घंटे यानी एक दिन के लिए रहेगा। इस प्लान में यूजर्स को डाटा के अलावा टॉकटाइम और एसएमएस का फायदा नहीं मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो